×

चक्रवाती तूफान Tauktae का असर: पटना एयरपोर्ट से 42 उड़ानें रद्द, यात्री परेशान

तेज हवाओं और भारी बारिश होने के कारण अहमदाबाद, सूरत और मुंबई एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन काफी देर तक बंद रहा।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 18 May 2021 1:33 AM GMT
चक्रवाती तूफान Tauktae का असर: पटना एयरपोर्ट से 42 उड़ानें रद्द, यात्री परेशान
X

पटना: भारत के तटीय इलाकों में तबाही मचाने वाला चक्रवाती तूफान तौकते (Tauktae) का असर अब बिहार की राजधानी पटना में भी देखने को मिल रहा है। चक्रवाती तूफान को मद्देनजर रखते हुए पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से 42 फ्लाइट्स (Flights) कैंसिल कर दी गई हैं। फ्लाइट्स कैंसिल होने के कारण बीते सोमवार को यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

पटना के विमानन कंपनियों ने जानकारी दी है कि गुजरात और महाराष्ट्र में चक्रवाती तूफान का असर काफी भयानक है। तेज हवाओं और भारी बारिश होने के कारण अहमदाबाद, सूरत और मुंबई एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन भी काफी देर तक बंद रहा, जिसके कारण दोनों ओर से यानी पटना से मुंबई, गुजरात और सूरत जाने वाली और मुंबई , गुजरात और सूरत से आने वाली फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया गया है।

इस दौरान यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। होटल, रेस्टोरेंट और अन्य खाने-पीने की दुकानें बंद होने के कारण यात्री दोपहर के भोजन को लेकर काफी परेशान रहें। वहीं ऐसी खबर भी सामने आई है कि कुछ फ्लाइट्स इसलिए कैंसिल की गई, क्योंकि उनकी बुकिंग कम थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली, रांची और चेन्नई की फ्लाइट्स में टिकट की बुकिंग कम थी, जिसके कारण फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया। बीते सोमवार के पटना एयरपोर्ट से 42 फ्लाइट्स कैंसिल हुई हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story