×

बिहार में बस हादसा: ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत, 20 यात्री घायल

दौसा जिले के लालसोट थाना इलाके में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां निर्झरना गांव के समीप स्थित पुलिया पर ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई।

Shivani Awasthi
Published on: 31 Jan 2021 3:16 AM GMT
बिहार में बस हादसा: ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत, 20 यात्री घायल
X

दौसा-बिहार के दौसा जिले में सड़क हादसा हो गया। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में दोनों वाहन पुलिया के नीचे गिर गए। हादसे में बस में सवार में सवार 20 मजदूर गंभीर घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवारा गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए।

बिहार में बस और ट्रक की टक्कर

दरअसल, दौसा जिले के लालसोट थाना इलाके में मनोहरपुर-कोथून राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-146 पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां निर्झरना गांव के समीप स्थित पुलिया पर ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद बस और ट्रक दोनों ही पुलिया से नीचे गिर गये।

ये भी पढ़ें- परमवीर चक्र विजेता मेजर सोमनाथ शर्माः एक हाथ से लड़ी जंग, बचाया कश्मीर

पुलिया के नीचे गिरे दोनों वाहन

जब ये हादसा हुए उस समय बस में मजदूर सवार थे। बस बिहार से राजस्थान के कोटा जा रही थी। वहीं जिस ट्रक से टक्कर हुई, वह अहमदाबाद से प्लास्टिक दाना लेकर दिल्ली जा रहा था। हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। हादसे की सूचना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों से बाहर निकालना शुरू किया।

road accident

बस में सवार 20 मजदूर घायल

घायलों को काफी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि 20 लोग घायल हो गए, जिन्हें लालसोट और दौसा के अस्पतालों में भेजा गया। हादसे में बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story