Bihar Accident News: अररिया में भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत

Bihar Accident News: अररिया में भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत हो गई। रविवार देर रात चारों मासूम बच्चे को अस्पताल लेकर जा रहे थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 Sep 2022 7:16 AM GMT
Arraria Accident News
X

Arraria Accident News

Arraria Accident News अररिया में भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत हो गई। रविवार देर रात चारों मासूम बच्चे को अस्पताल लेकर जा रहे थे। रानीगंज- फारबिसगंज हाईवे पर विस्टोरिया पूल के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि चारों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। हाईवे पर आवागमन बाधित हो गई।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अनुसार, ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। ट्रक चालक फरार हो गया। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। मरने वालों की पहचान फारबिसगंज अनुमंडल के मिर्जापुर पंचायत के मुखिया पति राजेश ऋषिदेव, मुखिया का तीन साल का बेटा मन्नू कुमार, रंजीत ऋषिदेव और श्याम ऋषिदेव के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि राजेश ऋषिदेव अपने पुत्र मन्नू कुमार को लेकर डॉक्टर को दिखाने रानीगंज आ रहा था। इसी दौरान उनके साथ बाइक पर रंजीत व श्याम ऋषिदेव भी था। इस दौरान विस्टोरिया पुल के समीप टेक्टर से बाइक की टक्कर हो गयी। जिसके बाद बाइक पर सवार चारों लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गया। इधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर रानीगंज पुलिस व एम्बुलेंस कर्मी पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए रानीगंज रेफ़रल अस्पताल लाया। जहां पर चिकित्सको ने सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा प्रदान करे। साथ ही पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story