×

Bihar Accident: भीषण हादसे से कांपा बिहार, मारे गए 8 मजदूर, कबाड़ वाला ट्रक पलटने से आई आफत

Bihar Accident Today: बिहार में कबाड़ से लदे ट्रक का संतुलन बिगड़ने से भीषण हादसा हो गया। संतुलन के बिगड़ने से ट्रक पलट गया। जिसमें आठ मजदूरों की मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 23 May 2022 4:33 AM GMT (Updated on: 23 May 2022 4:50 AM GMT)
accident truck overturning in bihar
X
बिहार में ट्रक पलटने से भीषण हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Bihar Accident 23 May 2022: बिहार से सोमवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। यहां के पूर्णिया के जलालगढ़ थात्रा क्षेत्र में कबाड़ से लदे ट्रक का संतुलन बिगड़ने (truck overturned) से भीषण हादसा हो गया। संतुलन के बिगड़ने से ट्रक पलट गया। जिसमें आठ मजदूरों की मौत हो गई। ये सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे। बताया जा रहा कि ट्रक में 16 मजदूर सवार थे। जोकि अगरतला (त्रिपुरा) से जम्मू जा रहे थे।

बिहार के पूर्णिया जिले में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें सवार कुल 16 लोगों में से 8 की मौत हो गई है वहीं बाकी 8 घायल हो गए हैं। यह घटना सोमवार सुबह पूर्णिया जिले जलालगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटित हुई है।

ट्रक के भीतर लोहे का कबाड़

हादसे के बाद जांच के आधार पर यह ज्ञात हुआ है कि ट्रक के भीतर लोहे का कबाड़ भरा हुआ था और ट्रक त्रिपुरा से चलते हुए बिहार के रास्ते होकर जम्मू की ओर जा रहा था। साथ ही अचानक से ट्रक के संतुलन बिगड़ गया और ड्राइवर उसे किसी भी तरह नियंत्रित नहीं कर सका।

ट्रक सवार सभी लोग राजस्थान के रहने वाले थे और वह मजदूरी का काम किया करते थे। घायल हुए कुल मजदूरों को इलाज के किए नज़दीकी अस्पताल लेकर जाया गया है वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना के मद्देनज़र ट्रक पलटने से हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों की पहचान ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत और एक अन्य अज्ञात के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस द्वारा घटना के मद्देनज़र अभी पीड़ितों के परिवार को सूचित कर दिया गया है।

आपकी बात दें कि ट्रक सवार अभी कुल 16 मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे और वह ऐसे ही ट्रक मजदूरी का काम कर अपना और अपने परिवार का जीवन-यापन करते थे। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है तथा जांच आधार पर हादसे के असल कारणों का पता लगाया जा रहा है। सभी मजदूर अगरतला से जम्मू जा रहे थे। मजदूरों की मौत ट्रक पलटने के चलते भीतर लदे लोहे के कबाड़ के नीचे दबने से हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story