×

Bihar Bank Account : कौन हैं 900 करोड़ कमाने वाले छात्र, सरकार की लापरवाही ने बना दिया करोड़पति

Bihar Bank Account : बिहार में दो छात्रों के खाते में करीब 900 करोड़ रुपये की धनराशि आ गई है। इससे बैंक अधिकारी में हलचल मची है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 16 Sep 2021 12:55 PM GMT (Updated on: 16 Sep 2021 1:50 PM GMT)
बिहार में दो बच्चों के खाते में आ गए 900 करोड़
X

 बिहार में दो बच्चों के खाते में आ गए 900 करोड़(फोटो - सोशल मीडिया)

Bihar Bank Account : बिहार में स्कूल में पढ़ने वाले 2 छात्रों की बल्ले बल्ले हो गई है। बिहार के खगड़िया में दो छात्रों के खाते में करीब 900 करोड़ रुपये की घनराशि आ गई है। इस धनराशि के आने की खबर पूरे बिहार को काफी चौंका रही है। इस राशि के आने का कारण सरकारी लापरवाही बताया जा रहा है। इतनी ज्यादा राशि स्कूल के छात्र के अकाउंट में आने से पूरा बैंक काफी हैरान हो गया है।

आपको बता दें कि बिहार में सरकारी लापरवाही के चलते लोगों के बैंक अकाउंट में पैसे आने का सिलसिला जारी है। हाल ही में बिहार के खगड़िया में एक युवक के अकाउंट में 5 लाख रुपये आने का मामला अभी थमा नहीं था कि एक नया मामला सामने आया है जिसमें दो स्कूल में पढ़ रहे छात्रों के बैंक अकाउंट में करीब 900 करोड़ रुपये आ गए हैं। इस खबर से छात्र और बैंक कर्मी काफी हैरान हो गए हैं।


दो युवक के खाते में करीब 900 करोड़ रुपये की घनराशि(कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)


बिहार में इस घटना के बाद बैंक में लोगों की कतार लगी हुई है। अब लोग अपने बैंक अकाउंट को चेक करवाने बैंक या सीएसपी सेंटर पहुंच रहे हैं। कुछ लोगों को डर सता रहा है और कुछ लोग प्रधानमंत्री मोदी को दुआ दे रहे हैं। लोगों को ऐसा लग रहा है कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लाख रुपये देने का एलान किया था। वहीं रुपये लोगों को अब जाकर मिल रहे हैं।


900 करोड़ रुपये का पूरा मामला

आपको बता दें कि दोनों छात्र आजमनगर थाना के पस्तिया गांव के बताए जा रहे हैं। बिहार में छात्र - छात्रों को राज्य सरकार की तरफ से यूनिफॉर्म के लिए बच्चों के अकाउंट में पैसे दिए जाते हैं। इन दो छात्रों का नाम गुरुचंद्र विश्वास और असित कुमार बताया जा रहा है। जो अपनी पोशाक की राशि के बारे में जानकारी लेने के लिए सीएसपी सेंटर पहुंचे तब उन्हें पता चला कि उनके बैंक खाते में 900 करोड़ रुपये हैं। इस खबर से वह काफी हैरान हैं।


Shraddha

Shraddha

Next Story