×

Bihar: बेतिया मेडिकल कॉलेज बना युद्धभूमि, इंटर्न और मेल नर्सों में जमकर झड़प, भारी पुलिसफोर्स तैनात

Bettiah: बिहार के बेतिया जिला स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (GMCH) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 17 Feb 2022 10:38 AM GMT
Bettiah Government Medical College
X

बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (फोटो-सोशल मीडिया)

Bettiah: बिहार के बेतिया जिला स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार यहां इंटर्न कर रहे छात्रों ने जमकर बवाल काटा है। इंटर्न छात्रों और मेल नर्सों के बीच शुरू हुई कहासुनी देखते ही देखते एक बड़े झड़प में तब्दिल हो गई।

पूरा कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया। इस दौरान आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रहे छात्रों ने मेल नर्सों और फोर्थ ग्रेड के कर्मचारियों को लाठी डंडों और ईंट – पत्थर से जमकर पीटा। इस घटना मे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका उपचार आईसीयू में चल रहा है।

कॉलेज में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

कॉलेज के रणक्षेत्र में तब्दिल होने की घटना जंगल की आग की तरह फैल गई। बड़ी संख्या में घटनास्थल पर मीडियाकर्मी भी पहुंच गए। हालांकि इस दौरान उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया गया, उनके मोबाइल फोन छिन लिए गए। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इस दौरान किसी भी शख्स को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था।

बड़ी संख्या में मरीज और उनके परिजन परेशान हो रहे थे। अस्पताल प्रशासन द्वारा पुलिस सहयोग मांगने पड़े बड़ी संख्या में पुलिसबल और एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे। तब जाकर स्थिति को नियंत्रित किया जा सका। हालांकि कॉलेज परिसर में तनाव अब भी व्यापत है।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, बेतिया के उपाधीक्षक श्रीकांत तिवारी ने घटना को दुर्भाग्यरपूर्ण करारे देते हुए कहा कि मामले में शामिल दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कॉलेज परिसर में बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन मुस्तैद है। इसके अलावा प्रशासन दोनों पक्षों से बात कर तनाव को कम करने की कोशिश में भी लगा हुआ है।

Bettiah, bettiah govt medical college, Bettiah news, GMCH , intern students , male nurses, heavy Police force, Government Medical College Hospital, Latest news

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story