×

Bihar Bhagalpur Blast : भागलपुर में बम बनाते समय धमाका, अब तक 8 की मौत

Bihar Bhagalpur News today: घर में बम बनाते समय धमाका। आठ लोगों की मौत, कई घायल। कई किलोमीटर तक सुनाई दी आवाज।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By aman
Published on: 4 March 2022 6:38 AM GMT
bhagalpur bihar explosion blast in building
X

bhagalpur bihar explosion blast in building

Bihar Bhagalpur Blast : बिहार के भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में एक तीन मंजिला मकान में हुए बम विस्फोट से 8 हो गयी है वहीं तक़रीबन आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। घायलों को मलबे से निकाल कर अस्पताल पहुँचाया जा चुका है।

बताया गया है कि धमाका इतना तेज था कि उसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी और आस पास के लोगों ने हल्के झटके महसूस किए। रात में राहत कार्य को ठीक तरह से इसलिए अंजाम नहीं दिया जा सका क्योंकि धमाके की वजह से बिजली के पोल-तार भी टूट कर इधर-उधर बिखर गए। इस कारण मोहल्ले में अंधेरा छा गया।

इस सम्बन्ध में एसएसपी बाबू राम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि यह घटना बम बनाते समय हुई है। पुलिस के अनुसार यह घटना बीती रात 11.35 बजे हुई। जिस माकन में धमाका हुआ है उसमे शीला देवी और लीला देवी रहती थी। शीला देवी, गणेश कुमार और एक छह माह के बच्चे की लाश मलबे से कुछ ही देर बाद निकाल ली गई।

वहीं, पुलिस ने एक बजे करीब जेसीबी मंगाई गई और मलबा हटाने का काम शुरू किया गया। समाचार लिखे जाने तक पूरी तरह से मलबा नहीं हटाया गया था। मलबा पूरी तरह से हटाने के बाद ही हताहत लोगों की सही संख्या सामने आ पायेगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story