×

Bihar Blast Today: धमाके से हिल उठा बिहार, सारण में एक मंजिला मकान गिरा, 5 की मौत

Bihar Blast Today: सारण जिला के खैरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग इलाके में एक मंजिला मकान में जबरदस्त विस्फोट के बाद घर के परखच्चे उड़ गए और मकान धू-धूकर जल उठा।

Network
Newstrack Network
Published on: 24 July 2022 3:12 PM GMT
Bihar News
X

सारण में एक मंजिला मकान में जबरदस्त विस्फोट

Click the Play button to listen to article

Bihar Blast Today: सारण जिला (Saran District) के खैरा थाना क्षेत्र (Khaira Police Station Area) के खोदाईबाग इलाके में गंडकी नदी के किनारे स्थित एक मंजिला मकान में जबरदस्त विस्फोट के बाद घर के परखच्चे उड़ गए और मकान धू-धूकर जल उठा। घर से रह रह विस्फोट की आवाज़ से इलाके में भय का वातावरण देखा जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस और एम्बुलेंस को भेजा गया। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रहमतुल्लाह उर्फ टेनी के दो पुत्र साबिर और मुलाज़िम पटाखा बनाने का काम करते थे। उनका यह पुश्तैनी काम था।

इन लोगों की मौत

घटना में साबिर 22 वर्ष , मुलाज़िम 35 वर्ष और मुलाज़िम की पत्नी, मुलाज़िम का 5 वर्षीय बेटा शहजाद और एक बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है जबकि एक महिला का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

मौके पर एसपी सारण संतोष कुमार (SP Saran Santosh Kumar) पहुंचे और उन्होंने घटना में स्व रहमतुल्लाह उर्फ टेनी की पत्नी , टेनी के पुत्र साबिर 22 वर्ष , टेनी के पुत्र मुलाज़िम 35 वर्ष और मुलाज़िम की पत्नी, मुलाज़िम का 5 वर्षीय बेटा शहजाद और एक बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है जबकि एक महिला का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

मकान में पटाखा बनाने का काम होने की सूचना: SP

मौके पर एसपी सारण संतोष कुमार (SP Saran Santosh Kumar) पहुंचे और उन्होंने बताया कि उक्त मकान में पटाखा बनाने का काम होने की सूचना है जिसमे विस्फोट से ध्वस्त होने के बाद लोगो की मौत हुई है जबकि अन्य लोगो को मलवे में से खोजने का काम जारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story