×

क्रिकेट मैदान में विस्फोट: देशी बम को समझा बाॅल, एक बच्चे की मौत, दो घायल

गोगरी थाना अंतर्गत भगवान हाई स्कूल मैदान के पास बने एक जर्जर भवन में अचानक देशी बम फटने से आसपास के इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच करने जुट गई है।

SK Gautam
Published on: 1 March 2021 5:52 AM GMT
क्रिकेट मैदान में विस्फोट: देशी बम को समझा बाॅल, एक बच्चे की मौत, दो घायल
X
क्रिकेट मैदान में विस्फोट: देशी बम को समझा बाॅल, एक बच्चे की मौत, दो घायल

बिहार: क्रिकेट खेलने के दौरान बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में रविवार को हुई। बताया जा रहा है कि गोगरी थाना अंतर्गत भगवान हाई स्कूल मैदान के पास बने एक जर्जर भवन में अचानक देशी बम फटने से आसपास के इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच करने जुट गई है।

बच्चों ने देशी बम को ही गेंद समझकर उठा लिया

घटना के सम्बन्ध में स्थानीय लोगों ने बताया कि आस पास के कुछ बच्चे रोजाना की तरह मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान गेंद के मैदान से बाहर जाने के बाद बच्चे गेंद की खोज में उसी जर्जर भवन में घुसे और गेंद खोजने लगे। बच्चों ने देशी बम को ही गेंद समझकर उठा लिया और जैसे ही खेलने की प्रयास किया या बम को गेंद समझकर जमीन पर पटका कि बम विस्फोट कर गया।

bihar-bomb-blast

ये भी देखें: अब होगा विस्तार किसान आंदोलन का, यूपी के इन जिलों में जोरदार तैयारियां

एक बच्चे की मौत हो गई

इस विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई और वहीं दो अन्य बच्चे भी जख्मी हो गए हैं, जिसे इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोगरी थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी गई। देशी बम कहां से आया? जर्जर भवन में किसने रखा था? पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ये भी देखें: Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीर, हो रही वायरल

bihar-bomb-blast-3

रोजाना सैकड़ों बच्चे और युवा खेलने के लिए आते हैं

स्थानीय गेम ट्रेनर अरुण कुमार ने कहा कि इतने व्यस्ततम इलाके में इस तरह की घटना का होना निंदनीय है। इसकी सही तरह से जांच होनी चाहिए। जहां विस्फोट हुआ है वहां रोजाना सैकड़ों बच्चे और युवा खेलने के लिए आते हैं। ऐसे में इस तरह की घटना दोबारा ना हो प्रशासन को ये सुनिश्चित कराना चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story