×

Nitish Cabinet Expansion: 16 अगस्त को होगा नितीश कुमार मंत्रिमंडल का विस्तार!

Nitish Cabinet Expansion: CM नीतीश कुमार ने कैबिनेट विस्तार पर मीडिया से कहा, '15 अगस्त के बाद मंत्रीमंडल का विस्तार किया जाएगा।' उम्मीद है कि 16 अगस्त को मंत्रीमंडल विस्तार होगा।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 Aug 2022 7:07 AM GMT
X

Nitish Kumar 

Nitish Kumar Cabinet Expansion: बिहार विधानमंडल (Bihar Legislature) के मुख्य द्वार के सामने स्थित सात शहीदों की श्रद्धांजलि सभा गुरुवार सुबह 11 बजे आयोजित की गई थी। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar), उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav), जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU National President Lalan Singh) सहित कई नेता मौजूद थे।

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करने हुए नीतीश कुमार ने कहा, कि '15 अगस्त के बाद मंत्रीमंडल का विस्तार किया जाएगा।' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्रीमंडल के विस्तार की तारीख तो नहीं बताई, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि 16 अगस्त को मंत्रीमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा।

नीतीश का बीजेपी पर फिर तंज

वहीं, मीडिया के एक सवाल के जवाब पर नीतीश कुमार ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, कि 'सबको पता है कि कौन क्या क्या बोल रहे थे और किसके इशारे पर बोल रहे थे, यह भी सबको पता है। उन्होंने कहा कि कहा कि क्या कुछ हो रहा था यह आपके सामने है।' मीडियो ने जब पूछा कि, क्या विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'अब नियम के मुताबिक ऐसा ही होना चाहिए।'

भूपेंद्र यादव के सवाल पर कन्नी काट गए तेजस्वी

वहीं, उनके साथ मौजूद तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि क्या गठबंधन टूटने से पहले भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) लगातार आपको फोन कर रहे थे? तब सवाल को टालते हुए तेजस्वी ने कहा, 'अब हमारे नेता नीतीश कुमार हैं। नीतीश कुमार जिस तरह से महागठबंधन को चलाएंगे, उस तरह से सारी बातें होंगी।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story