Bihar Crime News : गोपालगंज में 13 साल की नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

Bihar: सहमी लड़की और उसके परिवार वाले दरिंदों का जुल्म चुपचाप सहते रहे। लेकिन, इसी दौरान उन लोगों ने रेप का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Aug 2022 7:23 AM GMT
Jharkhand Crime News
X

दुमका में एक और जघन्य वारदात : Photo- Newstrack

Bihar Crime News : बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में 13 साल की किशोरी के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। इसके बाद तीनों ने किशोरी और उसके परिवार वालों को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

हालांकि पुलिस ने मामले की जांच कर तीनों युवकों के खिलाफ स्थानीय थाना में रेप और पॉक्सो एक्ट (Rape and Pocso Act) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

क्या है मामला?

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिले के भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय किशोरी अपने घर के पास ही मक्के के खेत के तरफ गई थी। इसी बीच तीन युवक उसे खींचकर मक्के की खेत की तरफ ले गए। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इस दौरान एक युवक पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा। वारदात को अंजाम देने के बाद युवकों ने लड़की को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। सहमी लड़की और उसके परिवार वाले दरिंदों का जुल्म चुपचाप सहते रहे। लेकिन, इसी दौरान उन लोगों ने रेप का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, छापेमारी जारी

जब यह वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो लड़की का बयान दर्ज करते हुए स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरौना गांव के राघव मांझी, लुहसी गांव का आशिक मंसूरी, पियरौटा गांव के संदीप कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली। इस मामले में थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि, 'एक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। इसमें शामिल आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story