×

Bihar Crime News: तेल कारोबारी को मारी गोली, बैग लूटकर भागे अपराधी

Bihar Crime News: तेल कारोबारी नटवर अग्रवाल को 3 की संख्या में आए अपराधियों ने बोरिंग कनाल रोड पंचमुखी मंदिर के पास गोली मार दी।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Sep 2022 4:22 AM GMT
Bihar Crime News
X

तेल कारोबारी को मारी गोली (photo: social media )

Bihar Crime News: पटना में अपराधियों ने सरसो तेल कारोबारी को गोली मार दी। गुरुवार देर रात को एग्जीबिशन रोड से अपने बुद्धा कॉलोनी आवास पर लौट रहे सरसो तेल कारोबारी नटवर अग्रवाल को 3 की संख्या में आए अपराधियों ने बोरिंग कनाल रोड पंचमुखी मंदिर के पास गोली मार दी। उनसे उनका बैग लूट कर भाग गए।

परिजनों का कहना है कि तेल कारोबारी नटवर अग्रवाल रोज की तरह एग्जीबिशन रोड से अपना काम खत्म करके अपने ड्राइवर और अपने सहयोगी अनिल पटेल के साथ अपने बुद्धा कॉलोनी स्थित ललिता रिजेंसी अपने घर लौट रहे थे। नटवर के सहयोगी अनिल पटेल का घर पटना सिटी होने से अनिल रास्ते में उतर अपने घर पटना सिटी चला गया। नटवर अपने ड्राइवर के साथ अपने घर जाने के दौरान बोरिंग कनाल रोड पंचमुखी मंदिर के सामने वाली गली में घुसे। घुसते ही 3 की संख्या में अज्ञात अपराधी आए गए ये कुछ समझ पाते तब तक उनमें से एक अपराधी ने कारोबारी के शरीर में सटा कर गोली मारी और उनका बैग ले कर फरार हो गए।

नटवर अग्रवाल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

आनन फानन में ड्राइवर ने घर में सूचना दी। पुलिस को सूचना देते हुए नटवर अग्रवाल को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहा नटवर का इलाज चल रहा है। वहां के डॉक्टरों का कहना है की गोली पेट और सीने के बीच लगी है ख़बर लिखे जानें तक नटवर अग्रवाल की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर अपराधियों ने पटना सिटी जानें के दौरान अनिल पटेल से भी उनका बैग लूट लिया।

फिलहाल बुद्धा कॉलोनी थाना मौके पर पहूंच कर छानबीन शुरू कर दिया। आस पास के लोगों से भी पूछताछ की। रात होने की वजह से आस पास की दुकानें बंद थी। पुलिस को सीसीटीवी नही मिल पाया। पुलिस ने घटना स्थल के आस पास के लगे सीसीटीवी कैमरों को चिन्हित कर लिया है। जिसकी छानबीन पुलिस सुबह दुकान खुलने पर करेगी ताकि अपराधियों की पहचान होने में सहूलियत हो सके। बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने नटवर अग्रवाल और उनके बड़े भाई सुनील सिंघोरिया से भी मुलाकात की और बयान लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story