×

जय श्रीराम से गूंजा बिहारः योगी के निशाने पर आया लालू कुनबा और विपक्ष

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले सात महीने से देश में कोरोना से जंग चल रही है। इस दौरान केन्द्र की मोदी सरकार और नीतीश सरकार ने जनता के लिए हर संभव मदद करने का काम किया।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 9:37 AM GMT
जय श्रीराम से गूंजा बिहारः योगी के निशाने पर आया लालू कुनबा और विपक्ष
X
जय श्रीराम से गूंजा बिहारः योगी के निशाने पर आया लालू कुनबा और विपक्ष

नई दिल्ली: बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के लिए प्रचार करने पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए लालू सरकार के दौरान हुए घोटालों को याद दिलाया। इससे पहले उन्होंने कहा कि मैं रामगढ़ आया हूं, इतना कहते ही जय श्रीराम जयश्री राम का उद्बोधन होने लगा। अपने भाषण को विराम देते हुए भी उन्होंने ‘जय-जय श्रीराम’ का उद्घोष किया। उन्होंने लोगों से बिहार के चुनाव में एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की जोरदार अपील की।

सीएम योगी ने कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले सात महीने से देश में कोरोना से जंग चल रही है। इस दौरान केन्द्र की मोदी सरकार और नीतीश सरकार ने जनता के लिए हर संभव मदद करने का काम किया। उन्होंने जनता से कहा कि यदि इस संकट काल मे राजद की सरकार होती तो इसमें बडे घोटाले हो जाते और जनता को कुछ भी न मिल पाता।

https://www.facebook.com/877336255717207/posts/3321983554585786/?extid=0&d=n

भाजपा 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की बात करती

उन्होंने कहा कि राजग विकास की बात करता है और विपक्ष सिर्फ परिवार और जाति की बात करता हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की बात करती हैं, लेकिन विरोधी कहते हैं कि देश के संसाधन पर एक ही विशेष मजहब का अधिकार है।

ये भी देखें: आपसी झगडे़ में पति ने पत्नी के गले पर चाकू मारा और खुद लगाई फांसी

बिहार और यूपी का गहरा रिश्ता है

योगी आदित्यनाथ ने वंदे मातरम के जयकारे के साथ वहां सभा शुरू की। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत इस बात से की कि वह भगवान श्रीराम की जन्मभूमि से आए हैं। त्रेता युग का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार और यूपी का गहरा रिश्ता है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केन्द्र सरकार ने बिना किसी धर्म मजहब अथवा जाति को देखकर काम किया बल्कि प्रत्येक जरूरतमंद को गैस कनेक्शन, घर, शौचालय की सुविधाओं का लाभ दिया। उन्होेंने कहा सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ चल रही है।

ये भी देखें: पानी में शराब से हड़कंपः हरियाणा से बिहार के बीच हुआ कांड, 150 पेटी व बोलेरो जब्त

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story