×

Bihar Accident News: कटिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराया सवारियों से भरा ऑटो, 8 लोगों की मौत

Bihar Accident News: कटिहार में भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। यात्रियों से भरा एक ऑटो 10 जनवरी देर शाम ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 8 लोगों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

aman
Written By aman
Published on: 9 Jan 2023 5:00 PM GMT (Updated on: 9 Jan 2023 5:09 PM GMT)
Bihar Accident News:
X

Bihar Accident News: (photo: social media )

Bihar Accident News: बिहार के कटिहार में भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। यात्रियों से भरा एक ऑटो सोमवार (10 जनवरी) देर शाम ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 8 लोगों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को ऑटो से बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ।

जानकारी के अनुसार, बिहार के कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे- 81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास एक सवारियों से बहरा ऑटो ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि सवार 8 सवारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे। राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

UP के उन्नाव में आज सुबह भीषण सड़क हादसा

इसी तरह, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले (Unnao district) में भी सोमवार सुबह तड़के 4 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। उन्नाव में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow express way) पर सुबह करीब 4 बजे आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही एक डीसीएम में पीछे चल रही स्लीपर बस टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, करीब 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

कन्नौज में भी सड़क दुर्घटना

उत्तर प्रदेश के अधिकांश जिलों में भीषण कोहरे का कहर जारी है। इसी वजह से आए दिन बड़ी सड़क दुर्घटनाएं देखने को मिल रही है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा रविवार रात 12 बजे के करीब कन्नौज में भी हुआ था। यहां एक्सप्रेस-वे पर एक स्लीपर बस ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां 3 लोगों की मौत हो गई वहीं 18 अन्य घायल हुए। तेज रफ्तार के कारण ट्रक से टकराने के बाद बस एक्सप्रेस-वे से नीचे चली गई थी। मृतकों में एक ही परिवार की दो महिलाएं तथा एक बच्चा भी शामिल है। घायलों का इलाज जारी है जिनमें 4 की हालत गंभीर बनी हुई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story