Bihar news: नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी की मां पार्वती देवी निधन, पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी की थीं पत्नी

Bihar news: काफी दिनों से ह्रदय रोग से बीमार चल रही थीं। शनिवार रात उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद जब स्थानीय अस्पताल ले जाया जा रहा था तो तभी उनका निधन हो गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 Sep 2022 6:35 AM GMT
Samrat Chaudharys mother passed away
X

 Samrat Chaudhary's mother passed away

Bihar news: पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी की पत्नी और नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी की मां पार्वती देवी का शनिवार मध्य रात्रि को निधन हो गया। दिवंगत पार्वती देवी के पुत्र रोहित चौधरी से मिली जानकारी के अनुसार वो काफी दिनों से ह्रदय रोग से बीमार चल रही थीं। शनिवार रात उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद जब स्थानीय अस्पताल ले जाया जा रहा था तो तभी उनका निधन रास्ते में ही हो गया।

इधर पूर्व विधायक के निधन की सूचना के बाद पूरे विधान सभा क्षेत्र शोक में डूब गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी की माता जी के निधन की अत्यंत दुःखद खबर मिली है। ईश्वर दिवंगत को श्री चरणों में स्थान दे व शोकाकुल परिवार को इस वेदनापूर्ण समय में धैर्य प्रदान करें। वहीं जदयू के विधायक राजीव सिंह ने भी निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कहा कि इसे राजनीति के साथ साथ तारापुर विधान सभा क्षेत्र के लिए अपूर्णीय क्षति बताया है।

दिवंगत पूर्व विधायक को तीन पुत्र और दो पुत्री है। पति शकुनी चौधरी तारापुर विधान सभा से 7 बार विधायक के साथ विधानसभा उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। बेटा सम्राट चौधरी भी पूर्व मंत्री बिहार सरकार में और वर्तमान में बिहार सरकार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे है। बता दें कि दिवंगत पूर्व विधायक पार्वती देवी 1998 से लेकर 2000 तक तारापुर में विधायक रहीं थी।

परिजनों के अनुसार आज दोपहर दो बजे के बाद सुल्तानगंज के उत्तरवाहिनी बगंगा घाट पे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story