×

Bihar: नीतीश कुमार की सभा में फूटा बम, थप्पड़ कांड के बाद सुरक्षा चूक का दूसरा मामला

Bihar: बिहार सीएम नीतीश कुमार के जनसंवाद कार्यक्रम के लिए नालंदा जिले के हाई स्कूल सिलाव के पास आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां मंच के पीछे एक युवक ने पटाखा छोड़ दिया। इस घटना में सीएम नीतीश पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 April 2022 12:48 PM GMT
Bihar Chief Minister Nitish Kumar
X

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

Bihar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) की सुरक्षा में लापरवाही को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, उनके जनसभा के पास बम फटने की वारदात हुई है। दरअसल बिहार सीएम इन दिनों जनसंवाद कार्यक्रम के तहत प्रदेश भर के जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वो दक्षिण बिहार के नालंदा जिले (Nalanda District) में पहुंचे, जहां उनके कार्यक्रम स्थल पर बम फटने की वारदात हुई है। हालांकि इस घटना में सीएम नीतीश (CM Nitish Kumar) पूरी तरह सुरक्षित हैं। कोई जानमाल के नुकसान की खबर भी नहीं है।

पटाखा फोड़ने की भी अफवाह

इस मामले को लेकर एक और खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक वहां बम नहीं पटाखा छोड़ा गया था। खबर के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) नालंदा (Nalanda District) के हाई स्कूल सिलाव के पास आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां मंच के पीछे एक युवक ने पटाखा छोड़ दिया। पुलिस ने युवक को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले भी सुरक्षा में हो चुकी है चूक

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की सुरक्षा में चूक का ये दूसरा मामला है। इससे पहले 27 मार्च को राजधानी पटना के बख्तियारपुर में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को एक युवक द्वारा थप्पड़ मारने की कोशिश की गई थी। दरअसल नीतीश एक अस्पताल में लगी मुर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे, तभी एक लड़का ऊपर आया और तेजी से मुख्यमंत्री के तरफ बढ़ने लगा, सुरक्षा में तैनात जवान जबतक कुछ समझ पाते तबतक वो मुख्यमंत्री पर हमला कर चुका था।

हालांकि इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई और वो शख्स अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका। वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने तुरंत आरोपी को काबू करते में गिरफ्तार कर लिया। बाद में पता चला कि युवक मानसिक रूप से सही नहीं था। सीएम नीतीश कुमार ने भी युवक के खिलाफ सख्ती नहीं बरतने की बात कही थी। कुल मिलाकर बिहार सीएम की सुरक्षा में लगातार सामने आ रही चूक चिंता का विषय है, लिहाजा बिहार पुलिस को इस संबंध में गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story