×

Bihar: भाई बना हैवान, दोस्तों के साथ किया चचेरी बहन का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Bihar: पटना के नौबतपुर में भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी 15 साल की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। ये मामला प्रकाश में आते ही पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Oct 2022 9:47 AM GMT
Rape In Patna
X
नौबतपुर में रेप

Bihar: पटना के नौबतपुर में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, नौबतपुर में भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी 15 साल की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। ये मामला प्रकाश में आते ही पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। बुधवार को पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में उसका बयान दर्ज कराया है।

7 अक्टूबर की बताई जा रही है घटना

घटना 7 अक्टूबर की बताई जा रही है, जबकि पीड़िता ने मामला बुधवार 12 अक्टूबर को नौबतपुर थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता एवं आरोपी दोनों को नाबालिक बताते हुए पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने अपने बयान में ये बताया

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि 7 अक्टूबर को दिन के 10:00 बजे वह अपनी साइकिल से घर से कोचिंग के लिए निकली थी। इसी क्रम में कुछ आगे बढ़ने पर उनके चचेरे भाई और एक दोस्त ने मिलकर जबरन उसका रास्ता रोक लिया। जबरदस्ती दोनों ने उठाकर पास के एक बगीचे में ले जाकर दोनों ने मिलकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

चचेरे भाई ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी: पीड़िता

पीड़िता ने यह भी बताया कि दुष्कर्म करने के बाद उनके चचेरे भाई ने इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे डाली। लड़की के चीखने चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों से पहुंचे और लड़की को अर्धनग्न अवस्था में किसी तरह घर पहुंचाया। घटना के बाद जब पीड़िता ने अपने घर वाले को पूरी कहानी बताई तो लड़के के परिजनों में लड़की एवं उनके माता पिता को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर बुधवार को नौबतपुर थाने में पॉस्को एक्ट के तहत 2 युवकों को नामजद किया गया है।

वायरल वीडियो के आधार पर हिरासत में लिया एक आरोपी: पुलिस

पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। अन्य की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story