Bihar News: सीतामढ़ी में युवक का मर्डर, घरेलू विवाद में भाई ने भाई को मार डाला

Bihar: दोनों भाइयों में पहले जमकर मारपीट हुई। इसके बाद एक ने दूसरे के सीने में धारदार हथियार घोंप डाला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Nov 2022 9:31 AM GMT
Bihar News In Hindi
X

घरेलू विवाद में भाई ने भाई को मार डाला। 

Bihar News: सीतामढ़ी में एक युवक की हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सगे भाई ने ही की। मामला मेहसौल ओपी क्षेत्र के सुंदरनगर की है। मामूली सी बात पर शुरू हुआ यह विवाद देखते ही देखते खूनी खेल में बदल गया। दोनों भाइयों में पहले जमकर मारपीट हुई। इसके बाद एक ने दूसरे के सीने में धारदार हथियार घोंप डाला।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा

इसके बाद वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। वह मदद के लिए कराहता लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। इसके बाद आसपास के लोग जब अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपसी विवाद में हत्या की बात आई सामने: पुलिस

पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। हत्यारोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मृतक की पहचान जितेंद्र ठाकुर के रूप में हुई। स्थानीय लोगों ने बताया कि धीरज कुछ दिन पहले ही जेल से आया था। शुक्रवार मध्य रात्रि वह शराब पीकर घर आया। आंगन में पानी गिरा हुआ था।

धीरज को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाए: परिजन

इसी बात को लेकर वह अपने भाई जितेंद्र से विवाद करने लगा। देखते ही देखते बहस हुई। इसके बाद धीरज ने धारदार हथिवार से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और धीरज को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story