×

Bihar: सासाराम में 5 लोगों मौत, ग्रामीण बोले- शराब पीने से हुई मौत

Bihar: सासाराम जिले के करगहर प्रखण्ड के बड़की खराड़ी गांव में पिछले दो दिन में 5 लोगों की रहस्यमय मौत हो गई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 26 Oct 2022 10:24 AM GMT
Bihar News In Hindi
X

मौके पर पहुंचे लोग। 

Bihar: सासाराम जिले (Sasaram District) के करगहर प्रखण्ड के बड़की खराड़ी गांव में पिछले दो दिन में 5 लोगों की रहस्यमय मौत हो गई है। परिजन रहस्यमय बीमारी बता रहे हैं, जबकि ग्रामीण दबी जुबां से शराब पीने की बात कह रहे हैं। 5 मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इन लोगों की हुई मौत

जानकारी के अनुसार खराड़ी गांव के अर्जुन पासवान के दो बेटों बुद्धु पासवान एवं चंदन पासवान की तबीयत खराब हुई। बुद्धु की मौत मंगलवार को हो गई, जबकि चंदन की मौत बुधवार सुबह हुई। राज किशोर सिंह के बेटे धनंजय सिंह की मौत बुधवार सुबह, जबकिं सुदर्शन यादव के बेटे संजय यादव की मौत मंगलवार रात हो गई। जबकि पहाड़ी गांव के जगदीश सिंह के बेटे मनीष सिंह की मौत भी मंगलवार को हो गई।

पांचों सभी दिवाली तक ठीक-ठाक थे: स्थानीय लोगों

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये पांचों सभी दिवाली तक ठीक-ठाक थे। आशंका है कि सोमवार रात इन लोगों ने शराब पी थी। इसके बाद इनकी तबीयत अचाानक बिगड़ने लगी। इसके बाद अचानक इनका उनका रक्तचाप कम होने लगा। इसके बाद आंख की रौशनी चली गई। जब तक अस्पताल ले जाते, तब तक उनकी मौत हो गई।

पांच में से तीन लोगों की मौत बीमारी से हुई है: पुलिस

ग्रामीणों का कहना है कि मरने वालों के परिजनों ने पांचों का दाहसंस्कार बिना पोस्टमार्टम करवाए ही कर दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि शराब पीने से मौत की बात अफवाह है। पांच में से तीन लोगों की मौत बीमारी से हुई है। वहीं अन्य दो लोगों के मौत के कारण की पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story