Bihar: दोस्त की बहन से करता था अश्लील बात, साथी को भनक लगी तो रेत दिया गला

Bihar: मुंगेर में दोस्त की बहन से गंदी बात करना एक युवक को भारी पड़ गया और बात इतनी बढ़ गई कि युवक की जान पर बन गई। उसके ही दोस्त ने जानलेवा हमला कर दिया है।

Network
Report Network
Published on: 1 Oct 2022 11:35 AM GMT
Bihar Crime News
X

Bihar Crime News (social media)

Bihar News: मुंगेर में दोस्त की बहन से गंदी बात करना एक युवक को भारी पड़ गया। बात इतनी बढ़ गई कि युवक की जान पर बन आयी। उसके ही दोस्त ने जानलेवा हमला किया। धारदार हथियार से उसका गला रेत कर जान लेने की कोशिश की। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक आरोपी की बहन से फोन पर अश्लील बातें करता था। कई बार उसके दोस्त ने उसे मना किया था। इसे लेकर दोनों में अनबन भी हुई थी। आरोपी उसे घर से बुलाकर ले गया और थोड़ी ही दूर पर चाकू से गर्दन रेत दिया।

यह घटना जमालपुर आदर्श थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में हुई। शनिवार सुबह जब लोगों को जानकारी मिली तो सब दंग रह गए। रामपुर गांव निवासी शिवाकांत मंडल के 25 साल के बेटे राम कुमार का तेज हथियार से गला रेत दिया गया। राम कुमार के चिल्लाने पर स्थानीय लोग प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया। सदर अस्पताल में गंभीर हालत को देख उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया है।

घाय के पिता शिवाकांत मंडल ने बताया कि मेरा बेटा 3 महीने के बाद शुक्रवार की रात घर लौटा था। इसी दौरान उसका दोस्त सोनू कुमार उसे घर से बुलाकर ले गया और थोड़ी ही दूर पर चाकू से गर्दन रेत दिया। इससे रामकुमार खून से लथपथ घटना स्थल पर ही गिर गया। पीड़ित के पिता का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर सोनू कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या की कोशिश की। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि राम कुमार गांव की महिलाओं से भी अश्लील बातें किया करता था।

इसी बात को लेकर कई बार दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। कई बार उसे पिता से इसकी शिकायत भी की गई थी लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। मामले में थानेदार सर्वजीत कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि पीड़ित आरोपी सोनू की बहन से मिलता जुलता था। साथ ही फोन पर भी बातचीत करता था। इससे लड़की का भाई नाराज था। इसी कारण उसके राम कुमार की हत्या का प्रयास किया। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। मामले में अन्य कुछ लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story