Bihar News: तीन साल के अफेयर को मामी ने दिया अंजाम, अपनी भांजी के साथ रचाई शादी, जानें पूरा मामला

Bihar News: बिहार के गोपालगंज में दो महिलाओं की शादी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दोनों रिश्ते में मामी और भांजी हैं। जब मामी को लगा कि भांजी की कहीं और शादी हो जाएगी तब दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया। इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 12 Aug 2024 12:17 PM GMT (Updated on: 12 Aug 2024 12:47 PM GMT)
Bihar News ( Pic - Social- Media)
X

Bihar News ( Pic - Social- Media)

Bihar News: बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। गोपालगंज में भांजी के प्यार में पागल मामी ने अपने पति को छोड़ दिया और फिर भांजी से भागकर शादी रचा ली। दोनों ने शादी करने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घरवालों को दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवा गांव का बताया जा रहा है।

बेलवा की रहने वाली मामी-भांजी का प्रेम प्रसंग इस तरह परवान चढ़ा की दोनों ने सभी नाते-रिश्तों को दरकिनार कर सासामुसा में स्थित दुर्गा भवानी मंदिर में जाकर शादी रचा ली। मंदिर में शादी के दौरान सभी रस्मों को निभाया गया। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनायी। गले में मंगलसूत्र डाला और फिर सिंदूर लगाकर सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा भी किया। शादी के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने के कसमें खायी।


किसी और कि होने के डर से घर छोड़कर रचायी शादी

भांजी शोभा के प्यार में पागल मामी सुमन ने बताया कि शोभा बहुत ही सुंदर है। मुझे डर था कि इनकी शादी कहीं और हो जाएगी तो ये मुझे छोड़ कर चली जाएंगी। बस इसी डर से हम दोनों ने सबकुछ छोड़कर मंदिर में जाकर शादी रचा ली। वहीं शोभा ने बताया कि सासामुसा मंदिर में हमने शादी कर ली है। शादी के बाद हमने एक साथ जीने मरने की कसमे खायी है।


यह शादी बनी चर्चा का विषय

बिहार के गोपालगंज में मामी और भांजी की यह शादी चर्चा का विषय बन गयी है। हर तरफ इस अनोखी शादी की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर दोनों ने घरवालों को शादी की जानकारी दी। वीडियो में दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने व जन्मों जन्मों तक साथ रहने की बात कही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story