×

Bihar News: मधेपुरा जिले में सनकी पति ने मचाया मौत का तांडव, पत्नी और बेटी का सिर धड़ से किया अलग

Bihar : मधेपुरा जिले में एक पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। पति ने हैवानियत की हदें लांघते हुए पत्नी और बेटी का सिर काट दिया। गांव के लोगों सिर अलग धड़ देख सन्न रह गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Aug 2022 7:23 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2022 11:34 AM GMT)
bihar news husband murdered wife and daughter by cutting heads in madhepura district
X

Bihar Crime News

Bihar Crime News : बिहार के मधेपुरा जिले में सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव में एक विवाहिता का कटा सिर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि पति ने ही महिला और अपनी एक बेटी की हत्या कर दी है। महिला का धर और बेटी का शव श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया सरहद गांव से बरामद होने की बात कही जा रही है। वहीं, महिला का ससुराल है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि गोधेला के बाबुल राजा की बहन की शादी वर्षों पूर्व श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में हुई थी। महिला को 3 बच्चे भी थे। लेकिन, महिला का पति के साथ अक्सर विवाद होते रहता था। इस कारण महिला की पिटाई भी की जाती थी। प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता 15 दिन पहले अपने मायके आ गई थी। जहां से वह अपने ससुराल जाना नहीं चाहती थी। इस बीच लगभग 10 दिन पहले विवाहिता का पति ससुराल आया। वह पत्नी की विदाई कराने आया था। लेकिन, जब पत्नी की विदाई नहीं हुई तो पति अपने साथ गांव के वार्ड सदस्य सहित 8-10 लोगों को लाया। इस पर गांव में पंचायत भी हुई। उसमें फैसला हुआ कि दोनों राजी खुशी से रहेंगे। इसके बाद विवाहिता की विदाई कराई गई।

पुलिया पर महिला का कटा सिर

इस बीच शनिवार की सुबह जब गांव के लोग खेत की ओर निकले तो गांव से बाहर पुलिया पर एक महिला का कटा सिर रखा देखा। इसकी सूचना मिलते ही गांव के बहुत सारे लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने उसकी पहचान बाबुल राजा की बहन रुखसाना के रूप में की। मामले में बाबुल राजा ने बताया कि उन लोगों को अभी घटना के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

क्या कहा मृतका के पिता ने

वहीं, विवाहिता के पिता का कहना है कि उसका दामाद बदमाश किस्म का शख्स है। उसकी बेटी से अक्सर मारपीट करता था। इस कारण बेटी, पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाह रही थी। यही कारण था कि वह 15 दिन पहले मायके आ गई थी। लेकिन, जब पति अपने साथ अपने गांव के वार्ड सदस्य समेत कई अन्य लोगों के साथ विदाई कराने के लिए आया और भरोसा दिलाया कि उनकी बेटी के साथ किसी प्रकार की घटना नहीं की जाएगी। तो हम लोगों ने विदाई कराया। विदाई के अगले दिन हमने अपने छोटे बेटे को भी वहां पर भेजा था। उस वक्त ऐसा लगा था कि वहां का माहौल सब कुछ ठीक-ठाक है। लेकिन आज सुबह जब बेटी का शव गांव के बाहर देखा हूं, तो मन द्रवित हो गया है। फिलहाल हम लोगों को भी यह पता नहीं है, कि आखिर वहां पर ऐसी कौन सी बात हो गई थी, जिस कारण से बेटी की गला काटकर हत्या कर दी गई।

खून से सना पत्र मिला

बहरहाल, घटनास्थल से ही एक खून से सना हुआ छोटा सा पत्र भी मिला। जिस पर लिखा हुआ है कि बाबुल राजा मैं तेरी बहन के चक्कर में अपने खानदान को ---(आपत्तिजनक शब्द) करने वाला था, लेकिन तुमने तो मेरे ही खानदान का ---- कर दिया। अब इस एल का मतलब कोई फिलहाल नहीं समझ पा रहा है। जबकि इस संबंध में बाबुल से जब पूछा गया तो उसने भी अनभिज्ञता जाहिर की। उसने यह भी बताया कि अभी तक उसने वह पत्र नहीं पढ़ा है।

फिलहाल पुलिस पहुंच चुकी है और घटना की छानबीन कर रही है। जब मधेपुरा पुलिस उसके ससुराल पहुंची तो घर से महिला का घर और बेटी का शव भी बरामद किया है।

हत्यारे पति ने 5 ऑडियो जारी किया

मधेपुरा जिले के इस सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या का राज सोशल मीडिया पर उजागर किया। एक-एक कर विभिन्न वाट्सएप ग्रुप पर हत्यारे ने 5 ऑडियो जारी किए हैं। इसके साथ ही हत्या के वक़्त की फोटो भी डाली है। हत्यारे पति का नाम जिबराइल है। वह सोशल साइट पर शॉर्ट वीडियो अपलोड करता रहा है। उसी अंदाज में उसने हत्या का ऑडियो जारी किया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story