×

बिहारः तेजस ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने से टोका तो यात्री से उलझे JDU MLA, गोली मारने की दी धमकी

पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे JDU MLA गोपाल मंडल पर सहयात्री प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाया है कि वह अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे। जब उन्हें घूमने से मना करने पर गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Sep 2021 3:21 AM GMT
JDU MLA Gopal Mandal
X

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल। (Social Media)

Bihar News: बिहार की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक गोपाल मंडल अपनी हरकतों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। वहीं, फिर से MLA अब एक नए विवाद में घिर गए हैं। इस बार गोपाल मंडल ने पटना से दिल्ली जाते समय ऐसी हरकत कर दी कि हंगामा हो गया। सहयात्रियों ने आपत्ति जताई तो आरोप है कि विधायक मारपीट पर उतारू हो गए और गोली मारने की भी धमकी दे डाली।

जानकारी के मुताबिक कहा कि पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे गोपाल मंडल पर आरोप लगा है कि वह अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे। जब उन्हें घूमने से मना करने पर सहयात्री के साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी। सहयात्री प्रह्लाद पासवान का आरोप है कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया। तब तक उन्हें नहीं पता था कि ये विधायक हैं।

यात्री को गोली मारने की धमकी दी

आरोप है कि विरोध के बाद गोपाल मंडल गुस्से से आग-बबूला हो गए और सहयात्री को मां-बहन की गालियां देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। इतना ही नहीं सहयात्री प्रह्लाद ने ये भी आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है जिसकी उन्होंने आरपीएफ से शिकायत की। शिकायत के बाद उनका कोच बदल दिया गया। इस मसले पर विधायक गोपाल मंडल के मोबाइल नंबर पर फोन किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है।

विधायक की ओर से गाली-गलौज की पुलिस से करेंगे शिकायत

रेल यात्री प्रह्लाद ने विधायक की ओर से गाली-गलौज किए जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि वे पुलिस से शिकायत करेंगे। ट्रेन में यात्रा कर रहे विधायक गोपाल मंडल से भी बात करने की कोशिश की गई लेकिन फोन उनके किसी साथी ने उठाया और बताया कि वे सो रहे हैं। विधायक के मित्र कुणाल सिंह ने इस संबंध में बताया कि विधायक डायबिटीज के मरीज हैं। डायबिटीज ज्यादा बढ़ जाने पर वे अर्जेंट बेसिस पर दिल्ली जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विधायक का वजन भी ज्यादा है इसलिए वे पूरे कपड़ों में वॉशरूम नहीं जा पाते। वे लुंगी-गमछे में वॉशरूम जाते हैं। आज ट्रेन में चढ़ते ही उन्हें वॉशरूम जाना पड़ गया। वे हड़बड़ी में अंडरवियर में ही चले गए जिसपर एक यात्री ने बदतमीजी से बात की।

विधायक ने उस समय कुछ नहीं कहा लेकिन आकर उससे बात की। जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ था। कुणाल सिंह ने कहा कि थोड़ा-बहुत गुस्सा तो सबको आता है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story