×

Bihar News: पटना में पत्रकार ने सिर में मारी गोली, अस्पताल में जूझ रहा जिंदगी और मौत से

Bihar News: खगौल के गाड़ी खाना निवासी विशाल कुमार पिछले कई वर्षों से पटना के एक दैनिक अखबार में संवाददाता के रूप में काम कर रहा है। उनके प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 July 2022 8:18 AM GMT
bihar news journalist shot in the head in patna
X

पत्रकार ने सिर में मारी गोली (Social Media)

Bihar News : राजधानी पटना के खगौल (Khagaul) स्थित अपने मकान में एक अखबार के संवाददाता ने शुक्रवार को खुद को गोली मार ली। आनन-फानन में लोगों ने इलाज के लिए दानापुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आसपास के लोगों ने बताया कि पहली नजर में मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है, कि खगौल के गाड़ी खाना निवासी विशाल कुमार पिछले कई वर्षों से पटना के एक दैनिक अखबार में संवाददाता के रूप में काम कर रहा है। आसपास के लोगों ने बताया कि विशाल के पिता अनूप श्रीवास्तव रेलवे में कमर्शियल से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं।

प्रेम-प्रसंग का हो रहा था विरोध

आसपास के लोगों का ये मानना है कि विशाल जिस मकान में किराए पर रहता है। वहां की किसी महिला से उसका प्रेम-प्रसंग वर्षों से चल रहा था। इस बात को लेकर घर-परिवार एवं समाज के लोगों द्वारा कई बार इसका विरोध हुआ। बावजूद इसके, वो किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था।


सिर में मारी गोली

इसी क्रम में शुक्रवार को विशाल की कहासुनी हो गई। इसी गुस्से में विशाल ने अपने सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। इस बीच खगौल थाना पुलिस ने उसे इलाज के लिए दानापुर स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार, प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story