Bihar News: खगड़िया में NH 31 पर भीषण सड़क हादसा, उद्योग विभाग के पदाधिकारी समेत 3 की मौत

Bihar News: हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौत मौके पर हो गई

Network
Report Network
Published on: 1 Oct 2022 11:11 AM GMT
Bihar News Khagaria NH 31 horrific road accident including Industries Department officer 3 killed
X

Bihar News Khagaria NH 31 horrific road accident 

Bihar News: खगड़िया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें उद्योग विभाग के अधिकारी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों विभाग की समीक्षा बैठक के बाद पटना से पूर्णिया लौट रहे थे। इसी दौरान खगड़िया के महेशखूंट थाना क्षेत्र स्थित काजीचक गांव पेट्रेाल पंप के पास NH 31 पर कार अनियंत्रित हो गई और बेरिकेडिंग से टकराकर खाई में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना शनिवार अहले सुबह की है। लेकिन सुनसान इलाका होने के कारण काफी देर तक किसी को भनक नहीं लगी।

कई घन्टे बाद पुलिस को मामले की सूचना मिली। इसके पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। करीब 10 बाद तीनों शवों की पहचान हो पाई। मरने वालों में दो पूर्णिया व एक जहानाबाद जिले से थे। इधर, पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दे दी गयी है। पूर्णिया के मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक की पहचान पूर्णिया जिले मारंगा थाना क्षेत्र के लालगंज निवासी मित्तन मंडल के 42 वर्षीय पुत्र ओंकार भानू और नेवालाल चौक निवासी विनोद कुमार साह के रूप में की गयी। वहीं तीसरा मृतक जहानाबाद के ललनपट्टी निवासी झुलन सिंह के 27 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार था।

परिजनों कहना है कि ओंकार भानू किशनगंज में जिला उद्योग पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित थे। वहीं विनोद कुमार साह उद्योग विभाग में ही क्लर्क के रूप में कार्यरत थे। ओंकार और विनोद शुक्रवार को मासिक समीक्षा बैठक में भाग लेने पटना गए थे। कार्यक्रम के बाद देर रात पटना से घर पूर्णिया वापस होने के क्रम में गाड़ी भारा कर लौट रहे थे। जहानाबाद के चालक के साथ पूर्णिया जा रहे थे। हैंडसम क्षतिग्रस्त गाड़ी पटना बीआर 01 पीएम 2550 पटना टीडीओ में प्रीती कुमारी के नाम से रजिस्टर्ड है। घटना के बाद तीनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मामले में महेशखूंट थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। शव की पहचान कर परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले आगे की कार्रवाई की जा रही है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मृतक भाई व खगड़िया उद्योग विभाग के जीएमडीआईसी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। परिजनों से बातचीत की।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story