×

Bihar rape: किशोर ने किया पांच साल मासूम से चॉकलेट देने के बहाने दुष्कर्म, आरोपित की तलाश में छापेमारी

Bihar rape: गोपालगंज में एक पांच साल की मासूम के साथ रेप हुआ है। यह हैवानियत किसी और ने नहीं बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक 16 साल के किशोर ने की।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 31 Aug 2022 2:59 AM GMT
minor girl rape in kannauj
X

minor girl rape in kannauj प्रतीकात्मक चित्र 

Minor Girl Rape in Gopalganj गोपालगंज में एक पांच साल की मासूम के साथ रेप हुआ है। यह हैवानियत किसी और ने नहीं बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक 16 साल के किशोर ने की। सोमवार शाम को बच्ची को चॉकलेट खिलाने की बात कहकर सुनसान जगह ले गया। इसके बाद उसने साथ हैवानियत की। बच्ची जब बेहोश हो गई तो मरा हुआ समझकर उसे छोड़कर फरार हो गया। परिजन जब खोजते हुए पहुंचे तो देखा बच्ची बेहोश पड़ी थी।

परिजन आननफानन में अस्पताल लेकर चले गए। इसके बाद पुलिस को फोन किया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली। बच्ची का इलाज चल रहा है। पीड़ित के परिजनों ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। कुचायकोट थानेदार किरण शंकर ने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

परिजनों का कहना है कि सोमवार को मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। इसी बीच पड़ोसी नाबालिग लड़का उसे एकांत जगह ले गया। वहां पर उसका रेप किया। पुलिस से अपील है कि इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपी की जल्द से जल्द कार्रवाई करे। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस और जुवैनाइल जस्टिस बोर्ड इस मामले को गंभीरता से लें। नाबालिग ने इस तरह की हरकत की है, ये समाज के लिए चिंता का विषय है। इस तरह के मामले पर किशोर पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story