बिहार में बदमाशों का आंतक, निजी नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर व नर्स को मारी गोली

बिहार के निजी नर्सिंग होम में घुसे बदमाशों ने डॉक्टर व नर्स को गोली मारी। इसमें एक नर्स की मौत हो गई और गंभीर रूप से जख्मी डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Aug 2021 1:03 PM GMT
miscreants entered the private nursing home of Bihar and shot the doctor and the nurse.
X

बिहार के निजी नर्सिंग होम में घुसे बदमाशों ने डॉक्टर और नर्स को गोली मार दी। (Social Media)

Bihar Crime News: बिहार में सीएम से लेकर पुलिस यह कहती आ रही हैं कि क्राइम कंट्रोल में है। लेकिन हकीकत कुछ और ही है। बीती रात को हुई घटना से साफ पता चलता है कि बिहार में क्राइम कितना कंट्रोल में है। इस घटना को देखकर तो लगता है जैसे 'अपराधी मस्त और पुलिस पस्त' की स्थिति में है।

आपको बता दें कि शहर के चर्चित सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को अपराधियों ने राजोपट्टी परिसदन के सामने उनके निजी नर्सिंग होम में घुसकर गोली मार दी। गोलीबारी में नर्सिंग होम में मौजूद एक नर्स की मौत हो गई। यह घटना बीते दिन मंगलवार की देर रात की है।

डॉक्टर को लगी तीन गोली

गोली लगने गंभीर रूप से जख्मी डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर को तीन गोली लगी है। घटना के बारे में बताया जाता है कि डॉक्टर शिवशंकर महतो कही से क्लीनिक पर लौटे थे। वे नर्सिंग होम के कैंपस में गाड़ी पार्क कर रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

इस घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सीतामढ़ी सदर DSP समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गोली लगने से नर्स की मौत हो गई है। डॉक्टर की हालत गंभीर बनी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंचे एसपी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। सूत्रों की माने तो पुलिस संदेह के आधार पर चिकित्सक के भतीजे को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। मामला जमीनी विवाद से जुड़े होने की संभावना बताई जा रही है। वैसे चिकित्सक पूर्व से भी पारिवारिक विवाद से जूझ रहे है। पहली पत्नी के तलाक के बाद अपने क्लिनिक में कार्यरत एक महिला कर्मी से अन्तरधर्म शादी कर चुके है और उन्हीं के साथ क्लिनिक चला रहे है। पुलिस इन सभी विन्दुओं पर ध्यान देते हुए जांच में जुट गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story