×

Bihar: पटना में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, नगर निकाय चुनाव में थे उम्मीदवार

Bihar: पटना में दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। रविवार सुबह पप्पू कुमार जमीन की नापी करवाने गए थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 Oct 2022 9:45 AM GMT
Bihar Crime News
X

मौके पर जांच करती हुई पुलिस। 

Bihar: पटना में दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (Property Dealer Murder) कर दी गई। रविवार सुबह पप्पू कुमार जमीन की नापी करवाने गए थे। इसी दौरान अपराधी वहां आए और प्रॉपर्टी डीलर को भून डाला। लोग जब तक अस्पताल ले जाते तब तक डीलर की मौत हो गई। मसौड़ी में हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

मौके पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच पड़ताल में खुलासा हुआ है कि हत्या का कारण जमीनी विवाद है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक की पहचान मसौढ़ी निवासी पप्पू कुमार के रूप में हुई। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था।


जमीन एग्रीमेंट के लिए गए था मृतक: परिजन

परिजनों का कहना है कि शनिवार को दहीभता गांव के दिनकर नगर में एक जमीन एग्रीमेंट के लिए गए थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने 4 गोली मारी, इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

नगर परिषद चुनाव का चुनाव लड़ना चाहते थे पप्पू कुमार: स्थानीय लोग

स्थानीय लोगों का कहना है कि पप्पू कुमार इस वर्ष मसौढ़ी के नगर परिषद चुनाव में वार्ड संख्या 23 से प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ना चाह रहे थे। प्रत्याशी के तौर पर वह वार्ड-वार्ड घूमकर मेहनत भी करने लगे थे। उनका चुनाव चिह्न कलम दवात छाप भी जारी हो गया था। लेकिन इसी बीच चुनाव पर रोक लग गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story