×

Bihar News: हाजीपुर में पशुपति पारस का विरोध, चिराग समर्थक ने फेंकी स्याही

Bihar News: सोमवार को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पशुपति पारस बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे, जहां पर उनको विरोध का सामना करना पड़ा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 23 Aug 2021 3:46 PM GMT
Bihar News: हाजीपुर में पशुपति पारस का विरोध, चिराग समर्थक ने फेंकी स्याही
X

पशुपति पारस (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bihar News: आज यानी सोमवार को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पशुपति पारस बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे, जहां पर उनको विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल, पशुपति पारस लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा आयोजित एक अभिनंदन समारोह में शामिल होने पहुंचे थे, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से कुछ दूर पहले ही प्रदर्शनकारियों ने जमकर उनका विरोध किया और मंत्री के काफिले पर मोबिल फेंका और काले झंडे दिखाएं।

वहीं, इस दौरान पशुपति पारस पर एक महिला ने स्याही भी फेंक दी। स्याही फेंकने वाली महिला को चिराग पासवान का समर्थक बताया जा रहा है, जो कि रिश्ते में उनकी भतीजे लगते हैं। वहीं, महिला द्वारा स्याही फेंकने के बाद पशुपति को अपने कपड़े बदलने पड़े। बताया जा रहा है कि मंत्री के काफिले पर मोबिल पड़ने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी बौखला गए और प्रदर्शनकारियों के साथ धक्का मुक्का करने लगे। जिससे एक महिला को गंभीर रूप से चोट लगी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

चाचा-भतीजे में सब कुछ ठीक नहीं

आपको बता दें कि बीते महीने पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच बड़ा विवाद देखने को मिला था। लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में टूट के बाद चाचा और भतीजे के बीच मनमुटाव पैदा हो गया था। दरअसल, राम विलास पासवान के निधन के बाद पार्टी के कई सांसद पशुपति पारस के पाले में चले गए थे और उन्हें ही पार्टी का अध्यक्ष भी करार दे दिया था। इसके बाद चिराग ने हाईकोर्ट का रूख किया था। चिराग को एक और झटका तब लगा था जब मोदी सरकार ने कैबिनेट विस्तार के समय पशुपित पारस को केंद्रीय मंत्री का पद दे दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story