×

जेल से छूटे अपराधी का जोरदार स्वागत, डीजे की धुन पर जमकर थिरके सैकड़ों लोग

Bihar News: कटिहार में तीन साल बाद जेल से छूटकर आए कुख्यात अपराधी का ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान सैकड़ों लोगों ने डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 3 July 2021 10:44 AM GMT
जेल से छूटे अपराधी का जोरदार स्वागत, डीजे की धुन पर जमकर थिरके सैकड़ों लोग
X

DJ पर डांस करते लोग (Photo-Social Media)

कटिहार: अगर किसी इंसान के नाम कोई अपराध जुड़ जाये तो लोग उसे नफरत भरी नजर से देखते हैं, उससे दूरी बनाने लगते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि किसी अपराधी के जेल से छूटने पार लोग खुशियां भी मना सकते हैं? बिहार के कटिहार जिले में ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कटिहार जिले के सेमापुर ओपी क्षेत्र के मोहना चांदपुर गांव में कुख्यात अपराधी गिरोह के सरगना मोहन ठाकुर को 3 साल बाद जेल से रिहाई मिली। जेल से छूटने के बाद जब मोहन ठाकुर अपने गांव पहुंचा तो हैरत करने वाला नजारा देखने को मिला।

जेल की सजा काटने के बाद मोहन ठाकुर जब अपने पैतृक गांव पहुंचा तो गांववालों की खुशी देखते ही बन रही थी। मोहन ठाकुर की रिहाई की खबर से उत्साहित गांव वालों ने बकायदा डीजे का इंतजाम किया। जब मोहना ठाकुर ने गांव में कदम रखा तो एक हीरो की तरह उसका स्वागत किया गया। डीजे की धुन पर गांव के लोग झूमते नजर आए। सैकड़ों लोगों ने डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए। कुख्यात अपराधी के स्वागत में गांववालों ने दियारा क्षेत्र में बकायदा स्वागत यात्रा निकाली। इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई, जिसमें कोरोना गाइडलाइंस की भी जमकर धज्जियां उड़ीं।

30 से भी अधिक मामले दर्ज

आपको बता दें कि मोहन ठाकुर पर बिहार (Bihar) और झारखंड (Jharkhand) के कई थानों में लूट, हत्या, अपहरण के साथ-साथ आर्म्स एक्ट के तहत 30 से भी अधिक मामले दर्ज हैं। सभी दर्ज मामलों में फैसला करते हुए न्यायालय ने कुख्यात को तीन साल की सजा सुनाई थी। इसके अलावा उसके ऊपर एक ही परिवार के आठ लोगों के झूठे अपहरण का केस दर्ज है।


मोहन ठाकुर ने पुलिस पर लगाया आरोप

तीन साल जेल की सजा काटने के बाद जब मोहन ठाकुर अपने गांव पहुंचा, तो लोगों ने उसका स्वागत किया। इस दौरान उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद और निराधार बताया है। वहीं, खुद को फंसाए जाने की बात कही है। साथ ही पुलिस द्वारा उसके ऊपर एक ही परिवार के आठ लोगों के झूठे अपहरण का मामला दर्ज करने का आरोप लगाया है।

मोहन की हर गतिविधि पर पुलिस की नजर

इधर जमानत पर छूटे मोहन ठाकुर की हर गतिविधि पर पुलिस नजर रख रही है। एसडीपीओ अमरकांत झा के मुताबिक दियारा में वर्चस्व की लड़ाई मामले में सरगना जमानत पर छूटकर आया है और पुलिस टीम उसकी विशेष निगरानी कर रही है। इसके अलावा मोहन ठाकुर के स्वागत समारोह में कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन पर उन्होंने कहा कि कोविड कानून के तहत मामले की जांच की जा रही है, जिसपर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story