×

Bihar: DIG के पास पहुंची रेप पीड़िता, बोली- फिर से मिल रही धमकी, कहता है तैयार रहो फिर करूंगा बलात्कार

Bhagalpur News : पीड़ित महिला ने कहा, कि 'रंजीत मंडल फिर धमकी दे रहा है। कहता है केस वापस ले लो, नहीं तो फिर तुम्हारा रेप करूंगा। पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दूंगा।'

aman
Written By aman
Published on: 8 Aug 2022 9:42 AM GMT
Madhya Pradesh News In Hindi
X

 बीजेपी नेता ने युवती से किया रेप (image social media)

Bihar News : बिहार के भागलपुर जिले में महिला से रेप (Bhagalpur Woman Rape) के बाद आरोपी युवक पीड़िता से फिर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने अब डीआईजी (DIG) से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने पुलिस अधिकारी को बताया कि, 'आरोपी युवक उसे फिर से रेप की धमकी दे रहा है। कहता है कि 'तैयार रहो फिर से रेप करूंगा'। पीड़िता की मांग है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे। नहीं तो मेरे साथ कुछ अनहोनी हो सकती है।

क्या है मामला?

यह घटना भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के बोड़वा बहियार की है। 44 साल की पीड़िता का कहना है कि 25 जुलाई को गांव के 32 साल के युवक रंजीत मंडल ने मेरे साथ रेप किया। विरोध करने पर उसने बेरहमी से पीटा और कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद मैं 26 जुलाई को एफआईआर दर्ज (FIR) करवाने पहुंची। लेकिन, किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद वरीय अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई तो महिला थाने को तलब किया गया। 02 अगस्त को मेडिकल जांच करवाया गया। मगर, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। इसके बाद मैंने 03 अगस्त को डीआईजी विवेकानंद (DIG Vivekananda, Bhagalpur) से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

केस वापस ले लो, नहीं तो...

महिला ने कहा, कि 'रंजीत मंडल फिर धमकी दे रहा है। कहता है केस वापस ले लो, नहीं तो फिर तुम्हारा रेप करूंगा। पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दूंगा।' पीड़िता ने कहा, कि वरीय अधिकारी से अपील है कि वो इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story