×

Bihar News: जमुई में सनकी बेटे ने मां को पीटकर मार डाला, पिता और भाई को किया घायल

Bihar News: जमुई में एक सनकी बेटे ने पारिवारिक विवाद में अपनी मां को पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं मां को बचाने आए अपने पिता और छोटे भाई को भी बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Dec 2022 10:17 AM GMT
Bihar News In Hindi
X

विलाप करते हुए परिजन। 

Bihar News: जमुई में एक सनकी बेटे ने पारिवारिक विवाद में अपनी मां को पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं मां को बचाने आए अपने पिता और छोटे भाई को भी बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। घटना गिद्धौर थाना क्षेत्र के पूर्वी घुघुलडीह पंचायत की है। रविवार सुबह हत्या की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच अपराधी फरार हो गया। मृत महिला की पहचान योगी मांझी की पत्नी धर्मी देवी (60) के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद में बेटे ने की मां को पीटकर मार डाला। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

घरेलू विवाद को लेकर मां को मार दिया: परिजन

परिजनों का कहना है आज सुबह घरेलू विवाद को लेकर कासी मांझी नशे में धुत होकर घर पहुंचा और घरवालों से झगड़ा करने लगा। मां ने विरोध किया तो वह उसे पीटकर अधमरा कर दिया। जब पिता और छोटा भाई बीच-बचाव करने गये तो सनकी युवक ने उन्हें भी पीटकर घायल कर दिया। इधर, हो-हंगामा सुनकार आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के पहुंचने से पहले कासी मांझी फरार

इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही कासी मांझी फरार हो गया। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story