×

Bihar News: गरजीं बंदूकें, हुआ बवाल, घसीट-घसीट कर पीटा, बुलेट फूंकी, दुकानदार की मौत

Bihar News Today: पटना में दिनदहाड़े दो पक्षों में भिड़ंत हुई। इसमें एक पक्ष द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिसमें मौके पर खड़े दुकानदार की मौत हो गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Nov 2022 3:02 PM GMT
Bihar News In Hindi
X

पटना में दो पक्षों के बीच हुई भीषण गोलीबारी

Bihar News: पटना में दिनदहाड़े दो पक्षों में भिड़ंत हुई। इसमें एक पक्ष द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिसमें मौके पर खड़े दुकानदार की मौत हो गई। दुकानदार की पहचान जक्कनपुर थाना इलाके के करबिगहिया स्टेशन इलाका निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई।

गोलीबारी के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश

इधर गोलीबारी के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क गया और लोग जमकर हंगामा करने लगे। लोगों ने सड़क जाम दिया। बवाल करने इसके बाद टायर जलाकर आगजनी की, एक आरोपी को घसीट कर पीटा, बाइक में आग लगा दी। फायरिंग के बाद भागते तीन आरोपियों को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पीटा।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने। लोग काफी देर तक हंगामा करते रहे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। बढ़िया अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस का कहना है कि हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।


एजेंसी के कर्मियों का जमकर विवाद हो गया: स्थानीय लोग

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है बिहार साव कंपाउंड की किराना दुकान में कृष्णा साह के बेटे विनय से एक एजेंसी के कर्मियों का जमकर विवाद हो गया। रविवार रेलवे की सप्लाई को खरीदने को लेकर हुआ था। कुछ देर बाद कुछ गुंडे विनय की दुकान के सामने आए और ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। इसी दौरान विनय अचानक झुक गया और उसके पीछे खड़े दुकानदार राहुल को गोली लग गई। इसमें उसकी मौत हो गई। जब तक स्थानीय लोग राहुल को अस्पताल लेकर गए, जहां कुछ देर इलाज के बाद राहुल की मौत हो गई मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल किया।


मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई: पुलिस

वहीं परिजनों ने एजेंसी के मालिक और उसके सहयोगियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मुख्य आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story