×

Bihar News: वैशाली जिले में बड़ा हादसा, लाइन होटल में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 5 की मौत, 11 की हालत गंभीर

Bihar News: लाइन होटल में लोग खाना खा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक, बाइक और ई-रिक्शा को रौंदते हुए होटल में घुस गया। इस हादसे में डेढ़ दर्जन लोग ट्रक की चपेट आ गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Aug 2022 11:18 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2022 11:40 AM GMT)
Bihar News: वैशाली जिले में बड़ा हादसा, लाइन होटल में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, 5 की मौत, 11 की हालत गंभीर
X

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले में बुधवार को भीषण सड़क हादसे हो गया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन घायल हो गए। इनमें एक बच्ची और महिला भी शामिल हैं। दो लोगों की हालत गंभीर है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। यह हादसा वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक की है।

बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर लाइन होटल में लोग खाना खा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक, बाइक और ई-रिक्शा को रौंदते हुए होटल में घुस गया। इस हादसे में डेढ़ दर्जन लोग ट्रक की चपेट आ गए। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ड्राइवर की जमकर पिटाई

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। यहां से दो लोगों हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। इधर, घटना से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए। लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी। लोगों का कहना है कि प्रशासन मरने वालों के परिवार को तत्काल सहायता प्रदान करे और घायलों को इलाज के लिए मुआवजा दे।


पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश में जुट गई। लोगों का कहना है कि अगर नो एंट्री का सही से पालन होता तो आज ये हादसा नहीं होता। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाए। वहीं, पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक जब्त कर लिया गया है। मरने वालों की पहचान की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story