×

Bihar News: महागठबंधन की जनसभा में फिर से सीटीईटी अभ्यर्थियों का हंगामा, सीएम डिप्टी सीएम के सामने चली कुर्सियां

Bihar News: अभ्यर्थी सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी के सामने ही हंगामा करने लगे। सीटीईटी अभ्यर्थी बांस बल्ले पर चढ़कर नौकरी की मांग कर रहे थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Dec 2022 2:41 PM GMT
Bihar News Uproar of CTET candidates in the public CM Nitish Kumar Deputy CM
X

Bihar News Uproar of CTET candidates in the public CM Nitish Kumar Deputy CM (Social Media)

Bihar News: महागठबंधन की जनसभा में एक बार फिर से सीटीईटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया है। अभ्यर्थी सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी के सामने ही हंगामा करने लगे। सीटीईटी अभ्यर्थी बांस बल्ले पर चढ़कर नौकरी की मांग कर रहे थे। हालांकि तेजस्वी ने उन्हें मंच से आश्वासन दिया कि सब हो गया है। चिंता मत कीजिए। आप लोग हम से मिल चुके हैं। सब कुछ हो गया है। इसके बावजूद भी सीटीईटी अभ्यर्थी नहीं माने और प्रदर्शन करने लगे।

इसके बाद जनसभा में मौजूद जदयू समर्थकों ने उनका विरोध किया और इसी बीच सभा में कुर्सियां चलने लगी। कुर्सियां चलने के बाद भगदड़ मच गई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना संबोधन दिया उन्होंने सीटीईटी अभ्यर्थियों से कहा कि यहां चुनाव हो रहा है ये सब नहीं करना चाहिए। सरकार सबका कल्याण करेगी। जितना तेजी से काम हो रहा है तो उसकी चिंता मत कीजिए। कौन इलाका है तो जिसमे सरकार ने काम नहीं किया हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग युवाओं को रोजगार, नौकरी की तैयारी के लिए प्रति माह एक हजार की मदद करवाते हैं। सात निश्चय योजना के अंतर्गत काफी लोगों ने लाभ लिया। पांच हजार से अधिक युवाओं ने प्रशिक्षण लिया है।

जब हमको मौका मिला तो सब काम विकास का कर रहे हैं। आप जान लीजिए कितना ज्यादा काम हो रहा है। अभी टीचर लोग नौकरी की मांग कर रहे थे। आपको बता देंगे की बड़ी संख्या में नौकरी देने वाले हैंहमलोग पूरे बिहार में दस लाख लोगों को नौकरी देंगे और दस लाख लोगों को रोजगार देंगे।

नीतीश कुमार ने मनोज कुशवाहा के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि मनोज जी को 7 दलों का समर्थन प्राप्त है वह हमेशा इलाके में विकास के लिए पहल करते रहते हैं उन्होंने विकास का बहुत काम किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बीच में नगर निकाय चुनाव रुक गया था।नगर निकाय फिर से चालू हो गया। जो भी था जांच-पड़ताल के आधार पर फिर से शुरू हो गया है।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जिस आदमी को कोई जगहे नहीं दिया है वो आज कल रोज मेरे खिलाफ बोल रहा है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि आपलोगो को चिंता करने की जरूरत नहीं है। सभी चीजों पर नजर बनाकर रखें हैं।

लालू जी ने संदेश भेजा है। पांच तारीख को किडनी का आपरेशन होगा। वे हमसे पूछ रहे थे कि कुढ़नी का का हाल बा। हमने कह दिया कि महागठबंधन जीतेगा। तेजस्वी यादव ने जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के पक्ष में वोट मांगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story