×

Bihar : नीतीश के पर्यटन मंत्री के बेटे की 'दबंगई', अपने खेत में बच्चों को खेलता देख चलाई गोली, बोला- जो आएगा उसे...

राज्य सरकार में मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे को अपनी खेत में खेल रहे बच्चों को देखकर इतना गुस्सा आया कि उसने आव देखा न ताव, उनकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं, जब इस बाबत कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो मंत्री के बेटे ने फायरिंग शुरू कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 24 Jan 2022 3:48 AM GMT (Updated on: 24 Jan 2022 4:16 AM GMT)
tourism minister narayan prasad
X

tourism minister narayan prasad

Bihar News: बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले में पर्यटन मंत्री (Minister of State for Tourism, bihar) नारायण प्रसाद (Narayan Prasad) के बेटे बबलू की दबंगई का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना जिले के बेतिया की है। आरोप है कि राज्य सरकार में मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे को अपनी खेत में खेल रहे बच्चों को देखकर इतना गुस्सा आया कि उसने आव देखा न ताव, उनकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं, जब इस बाबत कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो मंत्री के बेटे ने फायरिंग शुरू कर दी। मंत्री के बेटे की हनक दिखाते हुए उसने बच्चों पर बंदूक तान दी और कहने लगा कि 'जो आएगा उसे मार दूंगा'।

नीतीश सरकार में मंत्री के बेटे द्वारा ऐसा किए जाने का मामला धीरे-धीरे इलाके में फैलने लगा। नाराज स्थानीय लोगों ने मंत्री की उस गाड़ी को घेर लिया, जिस पर सवार होकर वो अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे थे। ग्रामीणों का गुस्सा देखकर मंत्री के बेटे बबलू और उसके सहयोगी मौके से फरार हो गए। हालांकि, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की। बता दें, कि यह घटना पश्चिम चम्पारण के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है।

महिलाओं और लड़कियों को भी पीटा

आरोप है, कि बिहार के नीतीश कुमार सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे ने न सिर्फ बच्चों को पीटा, बल्कि बीच-बचाव करने आई महिलाओं और लड़कियों की भी पिटाई कर दी थी। एक प्रत्यक्षदर्शी का दावा है, कि बच्चे यहां क्रिकेट खेल रहे थे तभी 4-5 लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। एक आदमी को बंदूक की बट से मारा और गोलियां चला दीं। उनमें से एक नारायण (पर्यटन मंत्री) का बेटा था। इसी बात से स्थानीय लोगों का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया। आक्रोशित ग्रामीणों और महिलाओं ने पर्यटन मंत्री की गाड़ी का घेराव किया। उन्होंने मंत्री से न्याय की गुहार लगाई।

जानकारी के अनुसार, मंत्री के बेटे की हरकत से नाराज ग्रामीण जब एकजुट होने लगे, तो मंत्री पुत्र सहित सभी आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। हालांकि, इस दौरान ग्रामीणों ने उसके साथ हाथापाई भी की। इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है, हालांकि newstrack.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story