×

Bihar Politics: तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा - वीडियो में राज्यपाल ने पटना से गया के रास्ते को बताया खराब

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए नीतीश सरकार को आइना दिखाया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Oct 2021 1:34 PM GMT
Governor Fagu Chauhan shared the video, Tejashwi targets Nitish Kumar for road bad condition
X
तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार। (Social Media)

Bihar Politics: बिहार में विपक्ष नीतीश सरकार की खामियों को भूनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ता है। हाल ही में तेजस्वी यादव ने ट्विटर के माध्यम से नीतीश सरकार को आईना दिखाया है। बिहार उपचुनाव अपना सियासी रंग ले चुका है। आए दिन राजनैतिक पार्टियां एक - दूसरे पर आरोप - प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। ऐसे में राजद (RJD Neta) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एकबार फिर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को टारगेट करने का मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए नीतीश सरकार को आइना दिखाया है। बता दें कि इस वीडियो में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान (Phagu Chauhan) रोड की खराब स्थिति पर बात करते दिख रहे हैं।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, "बिहार के माननीय राज्यपाल को सुनिए। वो 16 वर्षों के CM नीतीश कुमार और NDA सरकार को आइना दिखा कह रहे है कि पटना से गया का रास्ता बड़ा ख़राब है। पूर्व में पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी सड़क मार्ग की शिकायत कर चुके है।हाँ! बिहार में डबल इंजन सरकार और इनके 40 में से 39 MP है उनकी कमियों को गिनवाया है।"

बता दें कि इस वीडियो में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान (Governor Fagu Chauhan) कुछ लोगों से बात करते हुए कह रहे हैं कि बहुत दिक्कत है। और दिक्कत की वजह है पटना से गया का रास्ता खराब होना। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज बिरौल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महंगाई, बेरोजगारी आदि को लेकर राज्य एवं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दोनों सरकारों ने जनता को महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया।

जनता मालिक है, वोट देना उनका अधिकार है

तेजस्वी ने एनडीए सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि आज पेट्रोल एक सौ के पार हो गया है। तो वहीं रसोई गैस सिलेंडर एक हजार रुपये का मिल रहा है। जबकि नीतीश कुमार ने मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार में किसी भी तबके के साथ कोई उपेक्षा नहीं की गई। जनता मालिक है, वोट देना उनका अधिकार है।

नीतीश कुमार ने कहा उन्हें सिर्फ अपने परिवार की है चिंता

वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा, " पति-पत्नी के राज में क्या हुआ, क्या किया। उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है। हमारे लिए तो पूरा बिहार ही एक परिवार है। हम कई दिनों से काम कर रहे हैं। हमारे कार्यों को देखिए। पहले महिलाओं की क्या स्थिति थी, आज महिलाओं के लिए तेजी के साथ काम कर रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story