×

Bihar Political Crisis: तेज प्रताप और रोहिणी ने नीतीश कुमार पर निकाली खीझ, बोले- कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में

Bihar Political Crisis: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और बेटे तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

Jugul Kishor
Published on: 28 Jan 2024 8:59 AM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 9:39 AM GMT)
Bihar Political Crisis
X

तेज प्रताप यादव रोहिणी आचार्य और नीतीश कुमार (सोशल मीडिया)

Bihar Political Crisis: बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद राजनीतिक पारा एकदम हाई है। नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने जदयू का खुलकर विरोध करना शुरु कर दिया है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार का बिना नाम लिए अपनी खीझ निकाली है। उन्होने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कूड़ा फिर से कूड़ेदानी में गया। वहीं तेजप्रताप यादव ने कहा रंग बदलने की रफ़्तार से तो पलटिस कुमार को भी गिरगिट रत्न से सम्मानित करना चाहिए।

रोहिणी आचार्य ने नीतीश को बताया कूड़ा

रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में कूड़ा - मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक। वहीं उन्होने दूसरी पोस्ट में लिखा कि उसके साथ रहना बेकार है। जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है।

तेज प्रताप बोले -नीतीश कुमार को मिलना चाहिए गिरगिट रत्न

लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र तेज प्रताप यादव ने एक्स पर ‘गिरगिट तो बस यूं ही बदनाम है। रंग बदलने की रफ्तार से तो पलटिस कुमार को भी गिरगिट रत्न से सम्मानित करना चाहिए।

तेज प्रताप ने कविता के जरिए नीतीश पर साधा निशाना

तेज प्रताप यादव ने एक्स पर एक कविता की कुछ लाइनें शेयर की। इस कविता के जरिए उन्होंने नीतीश कुमार पर बिना नाम लिए निशाना साधा। तेज प्रताप ने कहा जब भाव न जागा भावों में, उस भावों का कोई भाव नहीं.. ऐसी भावों का कोई स्थान नहीं, जिनका भाव नहीं अपनों की भावों में.. कहां रखी है भाव तेरी, जिनका ख़्याल तेरी भावों में, बस सत्ता का ख़्याल है तेरी भावों में, अपनों के भावों का क्या हुआ। तेरा अंत होगा और अंत होगा तेरी भावों का.. कोई स्थान नहीं होगा तेरा, जब बात होगी तेरी भावों का।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story