×

दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर और कार में जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

बिहार के बेतिया से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है। ये हादसा इतना भयावह था कि कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Ashiki
Published on: 9 March 2021 3:11 AM GMT
दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर और कार में जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत
X
दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर और कार में जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

बेतिया: बिहार के बेतिया से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है। ये हादसा इतना भयावह था कि कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना बेतिया-लौरिया पथ पर बनकटवा स्कूल के पास की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह शव को गाड़ी के अन्दर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: IIM इंदौर का छात्र मालामाल, किया ऐसा कमाल, मिला 56.8 लाख रुपये का पैकेज

आधार कार्ड से हुई पहचान

जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले दो युवकों की पहचान हो गई है। पुलिस ने इनके पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर सभी की पहचान की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार एक कार लौरिया की तरफ से बेतिया की ओर आ रही थी, इसी बीच बनकटवा स्कूल के पास अचानक गाड़ी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर के ट्राली में जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का ट्राली भी पलट गया और गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए। जोरदार आवाज के साथ जब कार टकराई तब स्थानीय लोग दौड़े जिसके बाद लोगों ने लौरिया थाना को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें:झारखंड में उरी हमले पर बनी फिल्म, मुख्य किरदार में नजर आएंगे शर्मन जोशी

मृतकों के घरवालो से संपर्क करने में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों मशक्कत करने के बाद स्थानीए लोगों की मदद से तीनो युवकों के शव को गाड़ी से निकाला। लौरिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि गाड़ी किसकी है और सभी लोग कहां से आ रहे थे। फिलहाल पुलिस मृतकों के घरवालो से संपर्क करने में जुट गई है।

Ashiki

Ashiki

Next Story