×

RJD नेता पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, समर्थक की मौत, बिहार में दहशत

बिहार के खगड़िया जिले में बदमाशों ने RJD नेता और उनके समर्थक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हादसे में समर्थक की मौत हो गई।

Shreya
Published on: 31 March 2021 10:51 AM GMT
RJD नेता पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, समर्थक की मौत, बिहार में दहशत
X

RJD नेता पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, समर्थक की मौत (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

खगड़िया: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। इसका नजारा राज्य के खगड़िया जिले में देखने को मिला है। यहां पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता साकेत सिंह (Saket Singh) और उनके समर्थन पर बदमाशों ने खुलेआम अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में साकेत सिंह के समर्थन की मौत हो गई है। जबकि आरजेडी नेता बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं।

चुनावी रंजिश के चलते हुई ये घटना

आशंका जताई जा रही है कि चुनावी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) से पहले खगड़िया में बदमाशों ने लोगों के बीच दहशत का माहौल पैदा करने के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया है।

पूरा इलाका पुलिस छावनी में हुआ तब्दील

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता साकेत सिंह (Saket Singh) और उनके समर्थन पर बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना अंजाम देने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद इलाके में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। पूरा इलाका पुलिस छावनी में बदल चुका है।

जनसंपर्क के दौरान बदमाशों ने मारी गोलियां

मिली जानकारी के मुताबिक, RJD नेता साकेत सिंह (Saket Singh) की मां मुखिया का चुनाव (इलेक्शन) लड़ने वाली हैं। इसी को लेकर राजद नेता अपने पंचायत क्षेत्र में जनसंपर्क करने के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने अचानक उन पर ताबड़तोड़ गोलियां (Firing) बरसा दीं। साथ ही उनके समर्थक को भी गोली मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story