×

Bihar News: वैशाली में खून से सनी लड़की की लाश मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका

Bihar News: आशंका है कि अपराधियों ने पहले उसके साथ दरिन्दगी की। फिर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया

Network
Written By Network
Published on: 22 Oct 2022 4:57 PM GMT
a Loving couple prove himself dead killed a girl in bisrakh noida
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Bihar News: वैशाली में एक लड़की की खून से लथपथ लाश मिली है। वह अर्धनग्न हालत में थी। लाश पर कई जगह जख्म के निशान मिले। आशंका है कि अपराधियों ने पहले उसके साथ दरिन्दगी की। फिर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शनिवार देर शाम लड़की की लाश भगवानपुर क्षेत्र के बानथु चौर के पास से बरामद हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि लड़की की पहचान अबतक नहीं हो पाई है। फिलहाल शव को पहचान के लिए सदर अस्पताल में रखा गया है। लड़की की उम्र 15 से 17 साल से बीच की प्रतीत होती है। पहचान के लिए आसपास के थानों की मदद ली जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान पता चला कि अपरधियों ने लड़की की निर्मम हत्या की है। शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

लोगों का कहना है कि लश को देखकर प्रतीत होता है कि अपराधियों ने पहले उसका रेप किया इसके बाद बचने के लिए उसके मौत के घाट उतार दिया। लड़की के गले पर जख्म के गहरे निशान हैं। लोगों ने पुलिस से अपील है कि वो इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे की गिरफ्तारी करे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story