×

Bihar Video: हाथी पर चढ़कर दनादन फायरिंग करने वाले बीजेपी MLA विनय बिहारी, वीडियो सोशल हुआ वायरल

Bihar Video: इस वीडियो में बीजेपी विधायक विनय बिहारी बॉडीगार्ड से राइफल लेकर एक राउंड फायरिंग करते नजर आ रहे है।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Aug 2022 8:18 AM GMT
X

हाथी पर चढ़कर दनादन फायरिंग करने वाले बीजेपी MLA

Bihar Video: पश्चिमी चंपारण (West Champaran) के बेतिया से भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी के लौरिया विधायक विनय बिहारी (Lauriya MLA Vinay Bihari) हाथी पर चढ़कर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे हाथी पर उनका एक बॉडीगार्ड भी बैठा हुआ है।

इस वीडियो में बॉडीगार्ड विधायक को राइफल देते दिख रहा है। जिसके बाद विधायक विनय बिहारी राइफल से एक राउंड फायरिंग करते हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Video Viral on Social Media) और व्हाट्सएप ग्रुप में जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला?

लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक हाथी पर चढ़कर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो योगापट्टी थाना क्षेत्र के मच्छरगावां बाजार के समीप रमना मैदान परिसर का बताया जा रहा है। दरअसल, शुक्रवार को 'कंस वध' मेले में लौरिया बीजेपी विधायक विनय बिहारी आमंत्रित थे। इसी दौरान बीजेपी विधायक ने हाथी पर सवार होकर राइफल से फायरिंग की।

इस संबंध में एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे (SDPO Mukul Parimal Pandey) ने बताया कि, मामले जानकारी नहीं मिली है। वीडियो सामने आने पर जांच की जाएगी। दूसरी तरफ,

बीजेपी विधायक- विरोधी साजिशन मामले को तूल दे रहे

बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने बताया कि 'कंस वध मेले' (kans vadh mela 2022) का आयोजन लंबे समय से होता रहा है। इस मौके पर शस्त्र की पूजा भी होती है। इसी परंपरा के तहत उन्होंने फायरिंग की है। लेकिन, विरोधी इसे साजिशन इसका वीडियो बनाकर मामले को तूल दे रहे हैं। उन्होंने कहा, विरोधी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।'

आपको बता दें कि, योगापट्टी के मच्छरगांवा बाजार से पहले रमना मैदान में 'कंस वध मेला' का आयोजन हुआ था। मेले में सैकड़ों लोग मौजूद थे। मुख्य अतिथि के तौर पर लौरिया विधायक विनय बिहारी मेले में पहुंचे थे। वो हाथी पर बैठकर पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने राइफल से फायरिंग भी की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story