×

Bihar Video Viral:नीतिश के कद्दावर मंत्री को जान से मारने की धमकी मारने वाले को 11करोड़ का ऑफर, वायरल हुआ वीडियो

Surendra Yadav Viral Video: बिहार में एक चैकाने वाला वीडिया इस समय सुर्खियों में है। जिसमें बिहार के नीतिश सरकार में मंत्री सुरेंद्र यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है।

Ashish Pandey
Published on: 4 July 2023 12:37 PM GMT (Updated on: 4 July 2023 12:39 PM GMT)

Surendra Yadav Viral Video: बिहार में एक चैकाने वाला वीडिया इस समय सुर्खियों में है। जिसमें बिहार के नीतिश सरकार में मंत्री सुरेंद्र यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है। सोशल मीडिया पर मंत्री को मारने वाले को 11 करोड़ रुपए का इनाम देने का खुला ऑफर दिया गया है। बिहार की नीतिश सरकार में मंत्री और लालू प्रसाद यादव के करीबी सुरेंद्र यादव राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता हैं। वे राजद कोटे से नीतिश सरकार में मंत्री हैं। जान से मारने की यह धमकी क्षत्रिय सेवा महासंघ के धनवंत सिंह राठौर ने मंत्री सुरेंद्र यादव को दी है। धनवंत सिंह राठौर ने फेसबुक पोस्ट कर मंत्री सुरेंद्र यादव को अपराधी बताया है और उन्हें मारने वाले को 11 करोड़ रुपए देने की बात कही।
मंत्री सुरेंद्र यादव को जान से मारने की धमकी देने वाला यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री सुरेंद्र यादव ने गया के एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एसपी को लिखा पत्र, सुरक्षा की लगाई गुहार

बिहार की नीतिश सरकार में मंत्री सुरेंद्र यादव ने एसएसपी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वह सात बार विधायक और एक बार सांसद रहे हैं और उनकी क्षेत्र में लोकप्रियता है। उन्होंने कहा है कि वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र में रहते हैं। इससे उनकी जान को खतरा है। कहा है कि क्षत्रिय सेवा महासंघ के धनवंत सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया है। वह उकसाने वाला है। वीडियो में मुझे अपराधी बताया है और मेरी हत्या करने वाले को 11 करोड़ रुपए का इनाम में देने की बात कही है। बिहार सरकार के एक मंत्री को इस तरह की खुले आम धमकी देना कहीं न कहीं यह दर्शाता है कि उसे कानून का कोई भय नहीं है।

एक्शन मोड में गया पुलिस

मंत्री सुरेंद्र सिंह ने एसएसपी को लिखे पत्र में कहा है कि धनवंत सिंह राठौर पहले भी जेल जा चुका है। वह आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। वहीं बिहार के सहकारिता मंत्री को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल होने बाद गया पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने इस मामले में धनवंत सिंह राठौर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story