×

Bihar: अब सहकारिता मंत्री के 'अपशब्द' से फजीहत, BJP ने दी नसीहत-'... अब तो जुबान पर काबू रखें'

BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने बताया कि 'मंत्री सुरेंद्र यादव का दबंग इतिहास रहा है। उन पर 3 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस बीच सुशील मोदी ने लालू परिवार को चैलेंज किया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 Aug 2022 12:24 PM GMT
bjp comments on abusive language of bihar cooperative minister surendra kumar yadav
X

Bihar Cooperative Minister Surendra Kumar Yadav

Bihar News : बिहार में जब से 'महागठबंधन सरकार' बनी है, तब से किसी न किसी वजह से उसके मंत्री सुर्खियों में रहे हैं। अब सहकारिता मंत्री सुरेंद्र कुमार यादव (Surendra Kumar Yadav) चर्चा में आ गए हैं। मंत्री महोदय का एक वीडियो में अपने सहयोगियों के साथ 'अपशब्द' का प्रयोग करते सुनाई दे रहे हैं। बता दें, कि सुरेंद्र यादव गया के बेलागंज से विधायक हैं। वे राजद सुप्रीमो के काफी करीबी माने जाते हैं। शनिवार को उनका एक वीडियो सियासी गलियारे में वायरल हुआ तो घमासान मच गया। विपक्ष में बैठी भाजपा ने तंज कसना शुरू कर दिया। भाजपा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और आपत्ति जताई है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रवक्ता निखिल आनंद ने बताया कि 'अब मंत्री बने हैं तो अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी ने पब्लिकली सलाह दे दी तो वे भड़क गए। लगता है बिहार सरकार के मंत्रियों को सार्वजनिक मंच पर कैसे बात करनी है, इसकी ट्रेनिंग देनी चाहिए।' बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने आगे कहा, 'मंत्री सुरेंद्र यादव का दबंग इतिहास रहा है। उन पर तीन दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

सुशील मोदी का चैलेंज

वहीं, सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि, 'राजद के बाहुबली मंत्री प्रमाणित कर दें कि पटना का खेतान मार्केट या लोदीपुर मॉल का मेरे परिवार से सम्बन्ध है तो मैं लालू परिवार को दान कर दूंगा। ऐसे लोग माफ़ी मांगे, नहीं तो मानहानि का मुकदमा करूंगा।'

सुशील मोदी-..तो आज ही लालू परिवार गिफ्ट कर दूंगा

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने आगे कहा, 'पटना का खेतान मार्केट लालूजी की कृपा से 1995 में तैयार हुआ। लोदीपुर का मॉल किसका है मुझे पता नहीं। ये दोनो संपत्ति यदि मेरी या मेरे परिवार की है तो आज ही मैं लालू परिवार को गिफ्ट करने के लिए तैयार हूं। झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करूंगा।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story