×

BJP नेता राधामोहन सिंह ने ओवैसी पर दिया विवादित बयान, बोले- मोदी राज में ऐसे वायरस के लिए वैक्सीन तैयार

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्वी चंपारन के सांसद राधामोहन सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर विवादित बयान दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Sep 2021 1:57 PM GMT
Radha Mohan Singh
X

असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी नेता राधामोहन सिंह की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्वी चंपारन के सांसद राधामोहन सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर विवादित बयान दिया है। सांसद राधामोहन सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को विभाजनकारी कहते हुए वायरस करार दिया है। राधामोहन ने बिहार के दरंभगा जिले में मीडिया के सामने अपने मोतिहारी जिले में दिए हुए बयान को दोहराया। उन्होंने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर देश का विभाजन करने का आरोप लगाया और विभाजनकारी वायरस तक कह डाला।

राधामोहन सिंह ने ओवैसी को कहा कि ऐसे लोग वायरस हैं। मोदी के राज में इस प्रकार के तत्वों की भी वैक्सीन तैयार हो गई है। ऐसे लोगों को मोदी जी का टीका चुनचुन कर लगाया जा रहा है और ऐसे तत्वों को आने वाले समय में ये टीका लगता रहेगा। राधा मोहन सिंह ने ये बयान तब दिया जब वह दरभंगा में दो दिन के किसान मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। दरभंगा में स्टेशन निरीक्षण के क्रम में मोतिहारी में दिए बयान को दोहराया है।

आपको बता दें कि राधा मोहन सिंह से पहले मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सांरग ने असदु्द्दीन ओवैसी पर टिप्पणी की थी और विश्वास सांरग ने ओवैसी को वार्निंग देते हुए कहा था कि वो जिन्ना की तरह न बनें।

बीजेपी नेता राधा मोहन सिंह की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

ओवैसी यूपी चुनाव की तैयारियों में जुटे

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। उनकी पार्टी एमआईएमआईएम का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन है। इसके साथ ही ओवैसी ने हाल ही में यूपी दौरा खत्म किया है और यूपी के अलग अलग हिस्सों में जनसभाएं की हैं।

उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर एआईएमआईएम लड़ेगी चुनाव

ओवैसी पहले ही एलान कर चुके हैं कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं हाल ही में जनसभाओं में ओवैसी ने कहा है कि 110 विधासभाओं में मुस्लिमों की 30-39 फीसदी की अबादी निवास करती है। जबकि 44 सीटों पर 40 -49 फीसदी आबादी और वहीं 11 सीटों पर 50-65 फीसदी मुस्लिम की आबादी निवास करती है।

आपको बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने बिहार चुनाव में पांच सीटों पर जीत हासिल की थी और एआईएमआईएम पार्टी को मुस्लिम क्षेत्रों में अच्छे खासे वोट भी मिले थे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story