×

Bihar: आज से भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह भी होगें शामिल

Bihar News: भाजपा की संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू होगी। पटना में आयोजित हो रहे दो दिवसीय बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे।

Network
Report Network
Published on: 30 July 2022 3:43 AM GMT
Bharatiya Janata Party Meet
X

Bharatiya Janata Party Meet (image social media)

Click the Play button to listen to article

Bharatiya Janata Party Meet: बीजेपी की संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू होगी। पटना में आयोजित हो रहे दो दिवसीय बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे। जेपी नड्‌डा आज 11 बजे पटना पहुंचेगे। रोड शो कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे बैठक में शामिल होंगे। वहीं गृह मंत्री अमित शाह कल यानी रविवार को पटना पहुंचेगे। बता दें बिहार में 12 साल बाद BJP का मंथन हो रहा है। इसमें 7 मोर्चा हैं और इन 7 मोर्चों के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेश के अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। इस महामंथन में 750 डेलीगेट्स शामिल हो रहे हैं।

BJP के इस कार्यक्रम को देखते हुए पूरे पटना को बैनर और पोस्टर से सजा दिया गया है। डाकबंगला चौहरा से लेकर BJP कार्यालय तक सैंकड़ों बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं। कई जगहों पर तोरण द्वार बनाए गए है। रास्तों में कई जगहों पर छोटे छोटे मंच भी बनाए गए है। ज्ञान भवन में होने वाले कार्यक्रम में देश के सभी मोर्चों के नेता कार्यकर्ता शामिल होंगे। पटना में जहां तक नजर जा रही, वहां भाजपा नेताओं के पोस्टर ही नजर आ रहे है।

बताया जा रहा है कि सातों मोर्चा के राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के सभी नेता इन 200 विधानसभा सीट में प्रवास करेंगे और अलग-अलग लोगों से मिलकर सरकार और पार्टी का प्रचार करेंगे। BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से BJP संदेश देना चाहती है कि बिहार में किस तरह से BJP ईमानदारी से काम कर रही है। यह हम सब के लिए ओकेजन है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story