×

दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट: सिकंदराबाद से पहुंची ट्रेन के पार्सल हुआ धमाका, मची अफरा-तफरी

बिहार के दरभंगा स्टेशन पर एक कपड़े के पार्सल में बुधवार को अचानक से धमाका हो गया, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। धमाका होने से कपड़े के बंडल में आग लग गई जिससे बंडल में बंद कुछ कपड़े जल गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 18 Jun 2021 1:12 AM GMT
दरभंगा स्टेशन पर ब्लास्ट: सिकंदराबाद से पहुंची ट्रेन के पार्सल हुआ धमाका, मची अफरा-तफरी
X

दरभंगा: बिहार के दरभंगा स्टेशन (Darbhanga Railway Station) पर एक कपड़े के पार्सल में बुधवार को अचानक से धमाका हो गया, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। धमाका होने से कपड़े के बंडल में आग लग गई जिससे बंडल में बंद कुछ कपड़े जल गए। हलांकि धमाका हल्का था इसलिए किसी तरह के जान-माल की क्षति नहीं हुई।

मौके पर तुरंत GRP की ओर RPF के जवान पहुंच गए। इसके बाद पैकेट को खोला गया। जब बंडल खुला तो अंदर कपड़े जले दिखाई दिए। इन्ही कपड़ो के बीच एक छोटा शीशी का डब्बा भी मिला। पुलिस को शक है कि इसी में कुछ ऐसा पर्दाथ था जिसके कारण धमाका हुआ है

सिकंदराबाद से दरभंगा पहुंचा था बंडल

जिस कपड़े के पैकेट में विस्फोट हुआ वो सिकंदराबाद-दरभंगा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन (Secunderabad-Darbhanga Special Express Train) से दरभंगा पहुंचा था। इसे सिकंदराबाद से दरभंगा के किसी मोहम्मद सुफियान नामक व्यक्ति के लिए बुक कराया गया था। गुरुवार को दिन के 1:18 पर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर रुकी, जिसमें करीब 3:25 पर रेडीमेड कपड़ों के पैकेट में से एक पैकेट में विस्फोट हुआ।

सभी बिंदुओं को बारीकी से जांच

फिलहाल रेलवे पुलिस सभी बिंदुओं को बारीकी से खंगालकर अपनी जांच शुरू कर दी है। पार्सल दरभंगा के मोहम्मद सुफियान के नाम से आया था लेकिन पार्सल पर पूरा पता नहीं होने के कारण सुफियान का कुछ पता नहीं चल रहा है। वह अपना पार्सल भी लेने नहीं आया था। इसके अलावा शक और गहरा होता है कि पार्सल भेजने वाले ने भी अपना पता पूरा नहीं डाला है। ऐसे में मामला कुछ संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस इस मामले में अब फ़ॉरेंसिक टीम से भी मदद लेने जा रही है ताकि विस्फोट किन वजहों से हुआ और विस्फोट में किस तरह का कैमिकल्स था, इसका पता लगा सके।

Ashiki

Ashiki

Next Story