×

Bihar News: गंगा नदी में पलटी नाव, 20 डूबे 9 लोग लापता, जेपी सेतु के पुल से टकराई थी नाव

Bihar News Today: स्थानीय लोगों का कहना है कि एक नाव अचानक जेपी सेतु के पिलर से टकरा गई। देखते ही देखते नाव गंगा नदी में समा गई। ।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Oct 2022 5:35 AM GMT
Boat capsizes in patna
X

 Boat capsizes in patna (photo: social media )

Bihar News: पटना के दीघा में गंगा नदी में आज सुबह नाव पलट गई। नाव पर 20 यात्री सवार थे। हादसे के बाद 9 लोग लापता हैं। जबकि 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की मदद से लापता लोगों की तलाश कर रह रही है। पुलिस का कहना है कि हादसा, दीघा थाना इलाके के पिलर नंबर 10 के पास हुआ है। लापता लोगों की तलाश चल रही है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हमलोगों आज सुबह छठ महापर्व को लेकर छठ घाट की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान देखा कि एक नाव अचानक जेपी सेतु के पिलर से टकरा गई। देखते ही देखते नाव गंगा नदी में समा गई।

11 लोगों को बाहर निकाला गया

इसी दौरान पीछे से आ रही दो नाव में सवार लोगों ने डूब रहे लोगों की मदद की। 11 लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं 9 लोग अभी भी लापता हैं। घटना के बाद लापता लोगों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि लगातार बारिश से गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि हो गई है। नाव पर ओवरलोड परिचालन पर रोक है। इसके बावजूद लोग बिना अनुमति के नाव को ओवरलोड कर चलते हैं। वहीं प्रशासन का कहना है कि इस हादसे की जांच करवाई जा रही है। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। लोगों की तलाश चल रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story