×

बिहार में भीषण हादसा: खाई में गिरी तेज तफ्तार बोलेरो, कई महिलाओं की मौत

बिहार के गोपालगंज में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों बुरी तरह जख्मी हो गए

Network
Reporter NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 April 2021 8:48 AM GMT (Updated on: 25 April 2021 8:51 AM GMT)
सड़क हादसा
X

सड़क हादसा फोटो- (सौजन्य से सोशल मीडिया)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। यह घटना जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र की है। जहां एक तेज रफ्तार बोलेरों वाहन का पिछला टायर ब्लास्ट हो गया।

बता दें कि इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चा और एक महिला बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें तत्काल उपचार के लिए प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती करा दिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। गांव में मातम छाया हुआ है।

दरअसल यह घटना देवरियो के बरियारपुर थाना क्षेत्र के पांडेपुर गांव निवासी तारकेश्वर यादव के घर का बताया जा रहा है। जहां तारकेश्वर का पूरा परिवार विजयीपुर थाना क्षेत्र के खुटहा गांव में अपनी बहन के सास के मौत की सूचाना पर शरीक होने के लिए अपने बोलेरो वाहन से गए थे। रास्ते में ही वाहन का पिछला चक्का विजयीपुर थाना क्षेत्र के रोहतारी गांव के पास पहुंच ही ब्लास्ट हो गया।

इतने लोग थे सवार

आपको बताते चले कि बोलेरो में पांच लोग सवार थे। चक्का ब्लास्ट होने के बाद तेज रफ्तार बोलेरो खाई में पलटी मार गई, जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के पांडे पुर गांव की निवासी तारकेश्वर यादव की पत्नी सुमन देवी, मुनीब यादव की पत्नी मीरा देवी, जबकि विजयीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी नरेंद्र यादव की पत्नी गुरला देवी शामिल हैं इनकी मौके पर ही मौत हो गई है। जबकी घायलों में विजयीपुर थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी विजय बहादुर यादव की पत्नी रीना देवी की हालत नाजुक है। वहीं पांच साल का एक बच्चे का हालत भी खराब है। उन सभी को प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है छानबीन में जुट गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story