×

Bihar Accident: बक्सर में पुलिस की गाड़ी का ब्रेक फेल, कई बाइक सवारों को मारी टक्कर, भीड़ ने थाना प्रभारी को पीटा

Bihar Accident: बक्सर के डुमरांव थाने की है। शनिवार दोपहर को पुलिस की एक टीम कोरानसराय की ओर जा रही थी। इस दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार बाइक सवार समेत अन्य लोगों को टक्कर मार दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Nov 2023 4:33 AM GMT
Brake of police car failed in Buxar, many bike riders were hit, mob beat up police station in-charge
X

बक्सर में पुलिस की गाड़ी का ब्रेक फेल, कई बाइक सवारों को मारी टक्कर, भीड़ ने थाना प्रभारी को पीटा: Photo- Social Media

Bihar Accident: लापरवाही से ड्राइविंग सड़क हादसे का कारण बनती है। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस एक्शन लेती है। लेकिन जब पुलिस की गाड़ी ही अनियंत्रित होकर लोगों को टक्कर मारने लगे तो भला क्या होगा। बिहार के बक्सर जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पुलिस की गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया। अनियंत्रित गाड़ी ने कई बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए।

घटना से आक्रोशित लोगों ने गाड़ी के अंदर बैठे पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। उन्हें गाड़ी से बाहर निकालकर जमकर पीटा गया। गुस्साई भीड़ के हाथों पीटने वालों में थाना प्रभारी भी शामिल हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिसफोर्स मौके पर पहुंची और फिर भीड़ से उन्हें बचाया गया। इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है, जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बक्सर के डुमरांव थाने की है। शनिवार दोपहर को पुलिस की एक टीम कोरानसराय की ओर जा रही थी। इस दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार बाइक सवार समेत अन्य लोगों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवाल घायल हो गए। गाड़ी के अंदर पुलिसकर्मियों को देख स्थानीय लोग भड़क गए और उनपर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें: Diwali 2023 Puja Vidhi: ऐसे करें दीपावली पूजन, मां लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहेगी, होगी धन की वर्षा

डीएसपी बोले, मामले की होगी जांच

डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि डुमरांव थाने को एनएच-120 पर टेढ़की पुल के नजदीक एक कार के पलटने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर डुमरांव थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम रवाना हुई। इस दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों की पहचान भी की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story